फरदीन खान के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन पर इंटरनेट हुआ फिदा, 11 साल बाद फिल्मों में कर रहे वापसी- देखें Photos

फरदीन खान (Fardeen Khan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद सभी उनकी तारीफ में लगे हैं. तस्वीरों में एक्टर का गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
फरदीन खान की लेटेस्ट तस्वीरें आईं सामने
नई दिल्ली:

मशहूर बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान 11 साल के लंबे अंतराल के बाद फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. इसके लिए वो जिम में खूब पसीन बहा रहे हैं और वापस फिट बॉडी की तलाश में हैं. अब फरदीन खान (Fardeen Khan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद सभी उनकी तारीफ में लगे हैं. तस्वीरों में एक्टर का गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिल रहा है. फरदीन की कभी-कभार तस्वीरें सामने आती थीं, जिसमें वो काफी बढ़े हुए वजन के साथ दिखाई पड़ते थे. लेकिन अब उन्होंने वापस पहले की तरह शेप पा ली है. फरदीन खान बीते गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'विस्फोट' के मुहुर्त पूजा में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स की अपील पर खूब तस्वीरों खिंचाई.

फरदीन खान (Fardeen Khan) इन तस्वीरों में सफेद शर्ट और डेनिम में काफी डैशिंग लग रहे हैं. इस दौरान वो स्माइल देते भी दिखे. फरदीन को लेकर सभी यह बात जानते हैं कि उनके बढ़े हुए वजन पर बीते कुछ सालों में उन्हें खूब ट्रोल किया जाता रहा है. अब उनके शानदार ट्रांसफॉर्मेंशन को देख किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. फरदीन खान की अब कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर बॉलीवुड लवर्स  अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 फरदीन खान (Fardeen Khan) ने बीते साल एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 6 महीने में 18 किलो वजन कम किया है. बता दें कि फिल्म 'विस्फोट' में फरदीन के साथ रितेश देशमुख भी नजर आएंगे. फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म साल 2012 में आई वेनेजुएलियन फिल्म की हिंदी रीमेक हैं. अब देखना है कि फरदीन अपनी वापसी को कितना यादगार बना पाते हैं. फरदीन ने बॉलीवुड में साल 1998 में फिल्म 'प्रेम अगन' से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने करियर में 'जंगल', 'प्यार तूने क्या किया', 'ओम जय जगदीश', 'खुशी', 'फिदा' और  'दूल्हा मिल गया' जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह वीडियो भी देखें: Rashmi Rocket Review: ट्रैक और कोर्ट का बेहतरीन संतुलन है Taapsee Pannu की रश्मि रॉकेट

Featured Video Of The Day
SEBI का Hindenburg को नोटिस | Adani Group के Shares में शॉर्ट सेलिंग से लाभ कमाने का आरोप