फरदीन खान ने बताई 12 साल बड़े पर्दे से दूर रहने की वजह, पिता की मौत के बाद ऐसे बीती जिंदगी

NDTV से बातचीत में फरदीन ने बताया कि किस वजह से वह पर्दे से इतने लंबे समय तक दूर रहे. फरदीन ने बताया कि पिता को खोने के बाद उन्हें कुछ पर्सनल टाइम की जरूरत थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फरदीन खान इस वजह से फिल्मों से हो गए थे दूर
नई दिल्ली:

12 साल तक बड़े पर्दे से गायब रहे फरदीन खान ने संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से दमदार वापसी की है. नेटफ्लिक्स शो से पहले फरदीन को आखिरी बार फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था. NDTV से खास बातचीत में एक्टर ने बताया कि किस वजह से वह इतने लंबे समय तक दूर रहे. फरदीन ने बताया कि पिता को खोने के बाद उन्हें कुछ पर्सनल टाइम की जरूरत थी. और क्या-क्या कहा एक्टर ने चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

फरदीन ने कहा, "बाद मैंने एक फिल्म की शूटिंग की, लेकिन मुझे कुछ पर्सनल टाइम की जरूरत थी. नताशा (फरदीन की पत्नी नताशा माधवानी) और मुझे बच्चे पैदा करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा. इसलिए (हमें) उस पर काम करने के लिए कुछ समय चाहिए था. बेशक, इतने लंबे समय तक दूर रहने की योजना नहीं थी." बता दें कि फरदीन के पिता, लेजेंड्री एक्टर-फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज खान का 2009 में 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया था.

‘काफी कुछ बदल गया'

यह पहली बार नहीं है कि फरदीन खान ने अपनी वापसी के बारे में बात की. हीरामंडी की रिलीज से पहले एएनआई से बातचीत में फरदीन ने कहा था, "मैं काफी उत्साहित हूं, लेकिन साथ ही बेहद नर्वस भी हूं. इन 12 सालों में बहुत कुछ बदल गया है...फिल्मों का स्तर बदल गया है. लोगों का सिनेमा देखने का तरीका बदल गया है...आज, पूरी तरह से नई पीढ़ी है, इसलिए मैं खुद को नया महसूस करता हूं. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे इस हीरामंडी शो के साथ अच्छे लोगों के साथ काम करने का मौका मिला. फरदीन ने बताया, ‘इस साल मेरी दो और फिल्में रिलीज होंगी...मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा किया.' आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की इस पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा प्रमुख भूमि में हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ladhakh: Leh में हादसे के बाद सेना ने जांच के आदेश किए जारी, Defence Minister Rajnath Singh ने जताया दुख