जीनत अमान ने फिरोज खान पर लगाए ऐसे आरोप बर्दाश्त नहीं कर पाए फरदीन खान, यूं दिया करारा जवाब

जीनत अमान ने बताया कि कैसे एक फिल्म के लिए इंकार करने पर उन्हें गालियां दी गईं और शूटिंग के दौरान लेट से पहुंचने पर फिरोज ने उनकी एक दिन की पेमेंट काट ली थी. जीनत के इस आरोप का फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
फिरोज खान पर जीनत अमान ने लगाए आरोप
नई दिल्ली:

अपने समय की बेहतरीन और बिंदास एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) अक्सर सोशल मीडिया पर पुराने दिनों को याद कर दिलचस्प किस्से शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्हें फिरोज खान (Feroz Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर की और उनसे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. जीनत ने बताया कि कैसे एक फिल्म के लिए इंकार करने पर उन्हें गालियां दी गईं और शूटिंग के दौरान लेट से पहुंचने पर फिरोज ने उनकी एक दिन की पेमेंट काट ली थी. क्या थी पूरी कहानी चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

'अपशब्दों का किया इस्तेमाल'

जीनत अमान ने फिरोज खान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक बाइक पर बैठे हुए रोमांटिक पोज दे रहे हैं. कैप्शन में जीनत ने लिखा, 'यह 70 का दशक था. मेरा सितारा बुलंदियों पर था और उन्होंने (फिरोज ने) मुझे अपने आगामी प्रोडक्शन में एक रोल की पेशकश करने के लिए टेलीफोन किया. यह सेकेंडरी रोल था और इसलिए मैंने विनम्रतापूर्वक इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. फ़िरोज़ बेहद नाराज हो गए और उन्होंने अपशब्दों की झड़ी लगा दी, जबकि मैंने रिसीवर को अपने कान से दूर कर लिया. कई महीनों बाद उन्होंने फिर फोन किया. इस बार उन्होंने अपनी बात यह कहते हुए शुरू की यह लीड रोल है इसलिए इसे अस्वीकार न करें और इस तरह मैं कुर्बानी फिल्म का हिस्सा बनी'.

Advertisement

जीनत अमान के आरोप

इस पोस्ट में जीनत अमान ने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान एक दिन जब वह लेट से पहुंची तो फिरोज खान से साफ तौर पर कह दिया कि एक घंटे देरी की वजह से उनकी पेमेंट काटी जाएगी. फिरोज खान ने कहा, ‘बेगम, आप देर से आईं और आपको देरी की कीमत चुकानी पड़ेगी.' जीनत ने लिखा कि एक घंटे की देरी वजह से फिरोज ने सच मुच उनकी पेमेंट काट ली. फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने इसका जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे यकीन है कि खान साब आपके पोस्ट को पसंद कर रहे होंगे. जरूर वह जोर-जोर से हंस भी रहे होंगे'.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता
Topics mentioned in this article