फरदीन खान ने किया खुलासा, पापा फिरोज खान कॉलेज के दिनों में नहीं देते थे पैसे तो वेटर बन कर किया काम

हाल ही में फरदीन खान कॉफ़ी विद करण में दिखाई दिए. होस्ट करण जौहर ने उनसे कॉलेज के दिनों के बारे में पूछा, जब उन्होंने वेटर के रूप में काम किया. एक्टर ने बताया,"जब मैं यूनिवर्सिटी में था, मेरे पास बहुत कम पैसे होते थे. मेरे पिता ने कभी भी पैसे से मेरी मदद नहीं की." ऐसे में मैंने ये काम किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कॉलेज के दिनों में वेटर बनकर फरदीन खान कमाते थे पैसे
नई दिल्ली:

फरदीन खान (Fardeen Khan) एक समय में बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाने जाते थे. उन्होंने कुछ ही फिल्में की, जिनमें उन्हें काफी पसंद किया गया. काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही कमबैक करने वाले हैं. उनकी डेब्यू फिल्म प्रेम अगन थी, पहली फिल्म से उन्होंने फैंस के दिलों में जगह बना ली थी. अपनी पहली फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. बाद में उन्होंने जंगल, प्यार तूने क्या किया, ओम जय जगदीश, नो एंट्री, हे बेबी, ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स जैसी कई फिल्में की. फिलहाल वह एक हॉरर फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा भी हैं.

हाल ही में फरदीन खान कॉफ़ी विद करण में दिखाई दिए, तो होस्ट करण जौहर ने उनके बारे में कई ऐसे सवाल किए, जो बातें फैंस  भी उनके बारे में नहीं जानते. उन्होंने कॉलेज के दिनों के बारे में पूछा, जब उन्होंने वेटर के रूप में काम किया. एक्टर ने बताया,"जब मैं यूनिवर्सिटी में था, तो मेरे पास बहुत कम पैसे होते थे. मेरे पिता ने कभी भी पैसे से मेरी मदद नहीं की." मेरे पास 100 डॉलर थे, जो पहले कुछ हफ़्तों में बहुत कुछ खर्च हो गए और बाद में कम पड़े. मुझे कुछ पैसे कमाने थे इसलिए कुछ दिनों तक काम किया.

फरदीन खान ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में भी बताया जब वह अमेरिका से अधिक परिचित नहीं थे तो कभी-कभी जब ग्राहक कुछ टॉपिंग को शार्ट फॉर्म में बोलते तो ज्यादा पूछने के बजाय वह कुछ लिखने लगते. मैं दिखावा करता था कि मैं समझता हूं, और तभी रसोइया चिल्लाता हुआ बाहर आता. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
IRS Sameer Wankhede ने बताया Maharashtra क्यों बन सकता है देश का Drugs Capital