पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...

पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों से दूर रहने के बारे में बात की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फरदीन खान ने बच्चों से दूर रहने पर की बात
नई दिल्ली:

फरदीन खान ने 14 साल के बाद संजय लीला भंसाली की डेब्यू सीरीज हीरामंडी के साथ कमबैक किया है, जिसकी चर्चा जोरों पर है. इसी बीच उन्होंने अपने बच्चों के साथ ना रह पाने और उन्हें बेहद याद करने की बात कही है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अपने करियर की नई शुरूआत करने के चलते वह लंदन से मुंबई शिफ्ट हुए हैं. जबकि उनके बच्चे अभी भी लंदन में ही है. वहीं खबरें हैं कि वह पत्नी नताशा माधवानी से अलग हो गए हैं. इसी बीच तलाक की खबरों के बारे में बात ना करते हुए उन्होंने द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में बात की और बताया कि वह उनके साथ क्वॉलिटी टाइम बिताना कितना याद कर रहे हैं. 

फरदीन खान ने कहा, यह आसान नही है. मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता कि क्यों वह दूर हैं. लेकिन हां. यह आसान नहीं है. मैं उन्हें बेहद याद कर रहा हूं. मैं उन्हें हर चार से छह हफ्ते में देखता हूं. हम वीडियो कॉल पर रोज बात करते हैं. लेकिन मैं उनकी डेली लाइफ का हिस्सा बनना मिस करता हूं. उन्हें बढ़ते देखना और उनके फैसलों को हिस्सा बनना और अपनी पहचान खोजना मिस करता हूं. मेरे बच्चे पेंट करते हैं और मैं उनके आर्टवर्क को मुंबई में अपनी दीवारों पर लगाता हूं. 

आगे उन्होंने कहा, "मुझे उनके गले लगने, दुलारने और चूमने की याद आती है. मैं अपना ध्यान भटकाने के लिए काम करता रहता हूं. और जब भी वे मुंबई आते हैं, मैं अपना पूरा शेड्यूल खाली कर देता हूं और 24/7 उनके साथ रहता हूं."

Advertisement

गौरतलब है कि फरदीन खान ने एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की थी. दोनों बेटी डैनी और अजारीयू के पेरेंट्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह खेल खेल में फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा