नो एट्री 2 की नई कास्ट वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के लिए फरदीन खान का मैसेज, बोले- इसे खराब मत करना...

2005 में आई नो एंट्री में दिखे एक्टर फरदीन खान ने नो एंट्री 2 की नई कास्ट को अपना मैसेज शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फरदीन खान ने नो एंट्री 2 की कास्ट पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

फरदीन खान, सलमान खान और अनिल कपूर की साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि नो एंट्री 2 का ऐलान हो गया है, जिसमें पुरानी कास्ट नहीं बल्कि नई कास्ट देखने को मिलेगी. हालांकि फैंस के बीच इसे लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है. दरअसल, मेकर्स ने न्यू एज एक्टर्स वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को नो एंट्री 2 के लिए चुना है इसी बीच नो एंट्री की पुरानी कास्ट यानी एक्टर फरदीन खान ने फिल्म का हिस्सा ना बनने और नई कास्ट के लिए एक मैसेज शेयर किया है. 

जूम को दिए इंटरव्यू में फरदीन खान ने कहा, नो एंट्री की बातें काफी समय से चल रही थी. मुझे लगता है 2014-2015 से इस पर बात कर रहे थे. बोनी कपूर और सलमान खान के साथ मैं टच में था और मैंने सुना यह 6 महीने फिर आठ महीने में बनने वाली है तो इसे लेकर एक प्रत्याशा थी, फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार, हमारे कैरेक्टर के लिए हमारा प्यार, सब कुछ वास्तव में अच्छी तरह से काम किया, और हम सभी अगली कड़ी का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड थे.” 

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, नो एंट्री के अगले पार्ट की स्क्रिप्ट मैंने पढ़ी थी. अनीस बज्मी ने बहुत अच्छी स्क्रिप्ट लिखी है और जब मैने वह पढ़ी तो हंसी को रोक नहीं पाया. यह निराशाजनक है कि पुरानी कास्ट के साथ फिल्म नहीं बन रही. लेकिन ऐसा होता है कभी कभी. बोनी कपूर और फिल्म की नई कास्ट के लिए मेरे मन में प्यार और शुभकामनाए हैं. नई कास्ट के लिए इतना कहना चाहूंगा कि यह बहुत अच्छी फ्रेंचाइजी है. इसे खराब मत करना तब मैं निराश हो जाउंगा.

गौरतलब है कि फरदीन खान ने संजय लीला फंसाली की डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है. वहीं उन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.   '

Featured Video Of The Day
आलू साबूदाना चीला रेसिपी | How To Make Sabudana Aloo Chilla