सानिया मिर्जा का बेटा बना फराह खान की फिल्म का नया हीरो, सिर्फ इतनी फीस में करेगा काम

फराह खान की फिल्म के नए हीरो हैं नन्हें इजहान मिर्जा मलिक. जिनके साथ फराह खान ने एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में फराह खान के साथ दिख रहा बच्चा ही इजहान मिर्जा मलिक है. इजहान मिर्जा मलिक टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के बेटे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बनी फराह खान को अपनी अपकमिंग मूवी के लिए नया हीरो मिल गया है. वो भी इतनी कम फीस में कि आप भी सुनकर चौंक जाएंगे. इस नए हीरो ने महज 500 रुपये में फराह खान की नई फिल्म साइन कर दी है. अब ये हीरो कौन है और क्यों इतने कम में फराह खान की फिल्म करने को तैयार हो गया. इस सवाल का जवाब बड़ा दिलचस्प है. जिसे फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है. चलिए फराह के इंस्टाग्राम पोस्ट से ही जानते हैं कि ये स्टार कौन है जिसे सस्ते में साइन कर बहुत खुश हैं फराह खान.

फराह का नया हीरो

फराह खान की फिल्म के नए हीरो हैं नन्हें इजहान मिर्जा मलिक हैं. जिनके साथ फराह खान ने एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में फराह खान के साथ दिख रहा बच्चा सानिया मिर्जा का बेटा इजहान मिर्जा मलिक है. जिसके हाथ में पांच सौ रुपये का नोट भी नजर आ रहा है. इस फोटो के कैप्शन में फराह खान ने लिखा है कि मुझे बहुत सस्ते में नया हीरो मिल गया है. मैंने इस क्यूटी को पांच सौ रुपये में साइन किया है. इसके बाद फराह खान ने डिस्काउंट देने के लिए इजहान मिर्जा मलिक को थैंक्यू भी कहा है.

Advertisement

कौन है इजहान मिर्जा मलिक?

इजहान मिर्जा मलिक टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के बेटे हैं. जो फराह खान के घर पर नजर आ रहे हैं. फराह खान और सानिया मिर्जा उन चंद लोगों में से एक हैं जिनकी दोस्ती खेल और बॉलीवुड जगत दोनों जगह फेमस है. दोनों कई बार ये बता भी चुकी हैं कि सानिया मिर्जा जब भी मुंबई आती हैं फराह खान के घर ही रुकती हैं. इसी तरह फराह खान भी हैदराबाद जाती हैं तब सानिया मिर्जा का घर ही उनका आशियाना होता है. अब मजाक में ही सही लेकिन ये पोस्ट कर फराह खान ने अपनी दोस्ती को एक कदम आगे बढ़ा दिया है. इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने भी दिल का इमोजी बनाकर रिस्पॉन्स किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8