फराह खान ने पति शिरीष कुंदर के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, बोलीं- शादी से पहले ऐसे हंसे थे...

फराह खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी. इस तस्वीर में फराह अपने पति शिरीष कुंदर के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में फराह के पति शिरीष ठहाके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
फराह खान और शिरीष कुंदर की इस तस्वीर को देखकर बन जाएगा आपका दिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान की पॉपुलरीटी से हम सभी वाकिफ हैं. फराह के स्टार्स को नचाने का अंदाज हो या फिर डांट लगाने का, या अपने कॉमिक अंदाज से किसी को हंसाने का, फराह खान के हर अंदाज़ को फैंस बेहद पसंद करते हैं. इन सब से हटकर फराह खान की लव स्टोरी भी कई बार फैंस चेहरे पर मुस्कुराहट ला देती है. यही वजह है कि फराह खान और डायरेक्टर पति शिरीष कुंदर के कपल को फैंस बेहद प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर फराह खान के मस्ती भरे अंदाज के भी फैंस कायल हैं. हाल ही में फराह ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख कर आपका मूड एकदम फ्रेश हो जाएगा.

 तस्वीर पर फराह का कैप्शन देख आ जायेगा मज़ा 

फराह खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी. इस तस्वीर में फराह अपने पति शिरीष कुंदर के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में फराह के पति शिरीष ठहाके लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ये तो बड़ी सामान्य सी बात है, इसमें खास क्या है. दरअसल इस तस्वीर में खास है फराह खान का मज़ेदार कैप्शन दिया है जिसे देख कर आपका खराब मूड भी अच्छा हो जाएगा. फराह ने अपने पति के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिछली बार शिरीष कुंदर इस तरह मुस्कुराए थे, हमारी शादी से 5 मिनट पहले'. अपनी खुशी के आंसुओं को जाहिर करते हुए फराह ने एक इमोजी भी शेयर की है. 

Advertisement

 फैंस और सेलिब्रिटीज कर रहे हैं फराह पर प्यार की बारिश

दरअसल फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने वेडिंग एल्बम की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में फराह खान गुलाबी और फिरोजी कॉन्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, वहीं शिरीष कुंदर ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में देखे जा सकते हैं. इस कपल की प्यारी सी मुस्कुराहट इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के अपलोड होते ही सेलिब्रिटीज और फैंस  प्यार की बरसात कर रहे हैं. अनिल कपूर और रवीना टंडन ने जहां हंसी वाली इमोजी शेयर की है वहीं सिकंदर खेर ने हाहा लिखा है. फैंस फराह और शिरीष की जोड़ी को ब्यूटीफुल कपल बता रहे हैं.इसके अलावा उनकी नेचुरल स्माइल की भी तारीफ कर रहे हैं

Advertisement

Featured Video Of The Day
BRICS Summit में हिस्सा लेने Russia जाएंगे PM Modi, Vladimir Putin ने दिया है न्योता