फराह खान ने बताया बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस, मांगे 500 रुपए तो मिला ऐसा जवाब 

फराह खान और अनिल कपूर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते नजर आने वाले हैं, जिसमें डायरेक्टर ने बताया कि बॉलीवुड में सबसे कंजूस कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 1 min
बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हर हफ्ते नए नए गेस्ट नजर आते हैं. वहीं इस हफ्ते फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान दोस्त और एक्टर अनिल कपूर के साथ शो में पहुंची. जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. लेकिन एक मौका ऐसा आया जब उन्होंने बॉलीवुड के 'कंजूस' लोगों के बारे में खुलकर बात की. वहीं बताया कि कौन हैं, जो सबसे कंजूस हैं. इतना ही नहीं उन्होंने उस शख्स को कॉल किया और 500 रुपए भी मांगे तो ऐसा जवाब मिला की दर्शकों की हंसी छूट गई. 

कॉमेडी शो के नौवें एपिसोड में फराह के साथ एक्टर अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. बातचीत के दौरान जब कपिल ने पूछा, "अनिल और फराह में से ज्यादा कंजूस कौन है?" तो फराह ने कहा कि वे दोनों काफी दरियादिल हैं. लेकिन उन्होंने आगे कहा, "मैं आपको बता सकती हूं कि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कंजूस कौन है. सिर्फ एक ही व्यक्ति है चंकी पांडे. मैं कसम खाती हूं. मेरा फोन लाओ. मैं उन्हें फोन करूंगी और 500 रुपये मांगूंगी."

Advertisement

इसके बाद जब वह चंकी पांडे को कॉल कर फोन करती हैं और लाउडस्पीकर पर लगा देती हैं तो फराह उनसे कहती हैं, सुनो मुझे 500 रुपए चाहिए. इसके जवाब में चंकी कहते हैं "तो एटीएम पर जाओ, नहीं है. वहीं फराह कहती हैं, चंकी, कम से कम मुझे 50 रुपये तो दो." फिर चंकी कहते हैं हैलो? कौन, क्या चाहिए? इस मजेदार किस्से को सुन वहां मौजूद ऑडियंस और कपिल शर्मा, अर्चना पूरण सिंह और अनिल कपूर खूब हंसते हुए नजर आते हैं. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी