करण जौहर ने 'क्रिसमस ट्री' कहकर फराह खान के फैशन का उड़ाया मजाक, जवाब देते हुए डायरेक्टर बोलीं- 'यह लॉन्ड्री टैग क्या है?'

वीडियो की बात करें तो फराह और करण लॉस एंजेलिस की सड़क पर एक-दूसरे से टकराते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखकर सानिया मिर्जा और बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Farah Khan- Karan Johar Video: फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं फैंस के लिए अपने मजेदार अंदाज में फनी वीडियो भी शेयर करती हैं. इसी बीच डायरेक्टर ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है. वीडियो में वह एक दूसरे के फैशन का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं, जिसके चलते फराह खान का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. वहीं फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फिल्मकार करण जौहर और फराह खान हाल ही में म्यूजिक कंपोजर शेखर रवजियानी के साथ लॉस एंजेलिस में थे, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. वहीं इस मुलाकात में फराह ने एक फनी वीडियो भी बना दिया है, जिसमें वह अपने बेस्ट फ्रेंड के फैशन का मजाक उड़ाती दिख रही हैं. कुछ देर पहले शेयर किए गए वीडियो के साथ डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा, "जब करण फराह से मिले (हंसते हुए इमोजी) #karah @karanjohar लॉस एंजिल्स में एक शानदार शाम के लिए धन्यवाद। वीडियोग्राफी क्रेडिट @shekharravjiani। 

Advertisement

वीडियो की बात करें तो फराह और करण लॉस एंजेलिस की सड़क पर एक-दूसरे से टकराते दिख रहे हैं. वहीं फराह, करण से पूछती है कि वह शहर में क्या कर रहा था, इस पर करण का कहना है कि बेवर्ली हिल्स में फराह को देखना एक "सदमा देने वाला" है. वहीं फराह के रेड ब्लेजर और रेड शर्ट पर कमेंट करते हुए करण कहते हैं कि क्रिसमस के लिए अभी बहुत जल्दी है. इसके जवाब में फराह भी करण जौहर के गहरे हरे रंग के कपड़ों के बारे में कहती हैं, ''क्यों, पूरा क्रिसमस ट्री यहां है. आपकी आस्तीन पर यह लॉन्ड्री टैग क्या है?" करण जवाब देते हुए कहते हैं यह "फैशन" है और फराह से उसके बड़े पीले बैग के बारे में पूछते हुए कहते हैं, "आपको नहीं लगता कि समुद्र तट पर जाने के लिए बहुत देर नहीं हो गई है, उसके जवाब में, फराह कहती है, "b*tch से मिलने के लिए Beach पर जा रही हूं. जबकि करण 'टूडल्स' तो वहीं फराह उसके अपोजिट 'नूडल्स' कहती हुई चली जाती हैं.  

Advertisement

इस वीडियो पर फराह खान की बेस्ट फ्रैंड यानी पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा कमेंट करते हुए लिखती हैं, "ऐसी नेचुरल एक्टिंग है." अभिनेता अंगिरा धर ने कमेंट में लिखा, "हाहाहाहाहाहा नूडल्स." इसी तरह फैंस ने फनी वीडियो पर किया जमकर कमेंट किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा