कुछ ऐसे मनाया गया अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का जश्न, वीडियो आया सामने

फराह खान ने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ को अपने घर में बुलाकार उनकी शादी का जश्न मनाया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने हीरामंडी द डायमंड बाजार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ को अपने घर में बुलाकार उनकी शादी का जश्न मनाया. इसके अलावा एक्टर राजकुमार राव की सबसे बड़ी हिट फिल्म स्त्री 2 की सफलता का जश्न भी दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया. फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अदिति और सिद्धार्थ केक काटते हैं और फिर सबसे पहले गीतकार जावेद अख्तर को खिलाते नजर आ रहे हैं. जबकि राजकुमार राव मिठाई काटते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर साकिब सलीम सीटी बजाते दिख रहे हैं.

फराह ने लिखा कैप्शन दिया, "बहुत सारे दोस्त जश्न मना रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने अदिति राव हैदरी, राजकुमार राव को भी टैग किया. इस मौके पर अभिनेत्री हुमा कुरैशी और साजिद खान समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे.

जो लोग नहीं जनते उन्हें बता दें कि 16 सितंबर को अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि दोनों ने शादी करी हैं. अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस जोड़े ने अपनी पारंपरिक शादी की तस्वीरें शेयर की. तस्वीर में अभिनेत्री ने सुनहरे कपड़े पहने हैं और अभिनेता ने अपनी दक्षिण भारतीय शादी के लिए सफेद रंग का परिधान चुना था. कैप्शन में लिखा है, 'तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो...' अनंत काल तक मेरे सोलमेट बने रहना. 

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 'स्त्री 2' की बात करें तो यह फिल्म रविवार को 600 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म है. स्त्री-2 साल 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी हैं. कहानी दोस्तों के एक समूह पर आधारित है, जिन्हें चंदेरी की महिलाओं का अपहरण करने वाली एक दुष्ट इकाई को हराना है. वही, स्त्री-2 में कलाकारों ने अपने अभिनय से हॉरर कॉमेडी को जीवंत किया है. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Kareena Kapoor की The Buckingham Murders पर भारी पड़ी छह साल पुरानी Film Tumbbad