फराह खान ने बेटी को किया प्यार तो डॉगी को हुई जलन, पास आकर करने लगा ये काम...देखें Video

फराह खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी बेटी और पेट डॉग के साथ दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

फराह खान बॉलीवुड की एक जानी मानी डायरेक्टर व कोरियोग्राफर हैं. फराह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आये दिन अपने परिवार की फोटोज साझा करती रहती हैं. फराह को अक्सर अपने बच्चों के साथ फोटो साझा करते हुए देखा जाता है. फराह का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी बेटी और पेट डॉग के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को फराह खान के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपनी बेटी को दुलार करते हुए दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही फराह अपनी बेटी को किस करती हैं, उनका पेट डॉग वहां आ जाता है और उन पर चढ़ने लगता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान लिखती हैं, ‘इसे (डॉग) फोमो (अकेले रह जाने का डर) है. मैं जब भी अपने बच्चों को किस करने जाती हूं ये बीच में इसे शेयर करने कूद पड़ती है. कभी-कभी जब मेरा इसे प्यार करने का मन करता है तो मैं ऐसे ही किस करने की जोर-जोर से आवाज निकालती हूं'. फराह खान के इस क्यूट से वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने फराह खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हां सभी किसेज को शेयर करना जरूरी है'. तो वहीं डायना पेंटी, अनिल कपूर, भावना पांडे, महीप कपूर ने वीडियो पर दिल वाले इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर किया है. वीडियो को अब तक 3 लाख 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?