VIDEO: फराह खान का होटल में हुआ स्वागत, खाली रेस्तरां देख डायरेक्टर बोलीं- वाह, लेकिन बिल कौन भरेगा, फैंस ने दिया ये जवाब

फराह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राजस्थान वेकेशन पर पहुंची हैं. इसमें वह बता रही हैं कि खास उनके लिए खाली रेस्तरां खोला गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फराह खान का जयपुर के होटल में हुआ जोरदार स्वागत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान अपने फनी अंदाज के लिए आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. फराह अपने सोशल मीडिया पर बच्चों और सेलेब्स के साथ अपना फनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक फराह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह राजस्थान वेकेशन पर पहुंची हैं. इसमें वह बता रही हैं कि खास उनके लिए खाली रेस्तरां खोला गया है. डायरेक्टर की इस वीडियो पर फैंस भी फनी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.   

राजस्थान के होटल में हुआ फराह का स्वागत

फराह की शेयर की गई वीडियो में वह जयपुर के रामबाग पैलेस के रेस्तरां के अंदर जाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में होटल के कर्मचारी फराह का वेलकम करते हुए कहते हैं, "नमस्ते, नमस्ते. वाह, इतना बड़ा स्वागत है. ये रेस्तरां इतना खाली क्यों है आज?" इस सवाल के जवाब में रेस्तरां के होस्ट कहते हैं, "मैम ये आज आप के लिए खोला है... यह खासतौर पर आपके लिए है," इस बात को सुनकर फराह हैरान होते हुए कहती हैं, "ये पूरा रेस्टोरेंट मेरे लिए खोला है? वाह, लेकिन बिल कौन भरेगा."

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

इस वीडियो के साथ फराह खान ने कैप्शन में लिखा, "आप जानते हैं कि यह जयपुर हॉस्पिटैलिटी है, जब वे सिर्फ आपके लिए एक रेस्तरां खोलते हैं!! धन्यवाद..." वहीं फैंस भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, " पैसा बोलता है.... वीवीआईपी ट्रीटमेंट बेशक हर किसी के लिए नहीं है तो इसका लुत्फ उठाने के बजाय डर क्यों  रहे हो?'' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘'हाहाहा आप कमाल की हैं और फनी भी...'' इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे फनी कमेंट करते नजर आ रहे हैं. यहां तक कि एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि बिल सानिया मिर्जा भरेंगी.

बता दें, फराह खान ने बीते दिनों अनिल कपूर के बर्थडे पर भी एक वीडियो शेयर की थी, जिस पर भी डायरेक्टर का फनी अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Karnataka के विजयपुरा में Police Raid के दौरान पानी में कूदे जुआरी, 5 डूबे