फराह खान ने पीएम पर साधा निशाना, बोलीं- हमें भी उनकी तरह किसी बात पर प्रतिक्रिया नहीं देना..

फराह खान (Farah Khan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खामोशी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इस वक्त जब पूरा देश कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है और संक्रमण की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं तो इसी बीच ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान (Farah Khan) पीएम मोदी (PM Modi) सरकार के रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी राय रख रही हैं. फराह खान (Farah Khan Jewellery Designer) ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों पर निशाना साधा है. फराह खान (Farah Khan) ने जो ट्वीट किया है, उस पर लोग तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं. कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनके विरोध में हैं. फराह खान के इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ-साफ झलक रहा है.

फराह खान (Farah Khan Tweet On Modi) ने अपने ट्वीट में यह लिखा है, “जिस तरह से प्रधानमंत्री (PM Modi) ने अपने आसपास हो रही चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देना सीख लिया है, चाहे कितनी भी अफरातफरी क्यों न मची हो, हमें भी वैसे ही करना चाहिए. सबसे अच्छा तरीका चुप रहना है. भक्तों के लिए नोट- मैं यहां कटाक्ष कर रही हूं. आपका दिन बहुत अच्छा हो. खुशी संक्रामक है. गिरे हुए को यह जीवन दे सकती है और बीमारों को ठीक कर सकती है”. 

Advertisement

बड़ी संख्या में यूजर्स फराह खान (Farah Khan) के इस ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं, तो बहुत से लोग उनके इस ट्वीट को गलत बताते हुए इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. बता दें, फराह खान अली पेशे से एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और फिल्म अभिनेता संजय खान की बेटी हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा