शाहरुख और सलमान के साथ भी नहीं हुआ होगा ऐसा, साउथ सुपरस्टार की फिल्म देखने जापान से चेन्नई पहुंच गए फैन्स

फैन्स अपने चहेते सितारे की दीवानगी में कुछ भी कर गुजरते हैं. ऐसा ही इस साउथ स्टार के साथ भी हुआ है. उनके फैन्स जापान से चेन्नई आ गए उसकी फिल्म देखने के लिए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस साउथ सुपरस्टार की खातिर जापान से चेन्नई पहुंचे फैन्स
नई दिल्ली:

फैन्स की दीवानगी के तो क्या कहने. वह अपने चहेते सितारे के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. लेकिन साउथ के इस सुपरस्टार के लिए फैन्स ने कुछ ऐसा किया है जो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आप भी कहेंगे कि सलमान खान और शाहरुख खान के किसी फैन ने कुछ ऐसा किया हो, हमने तो सुना नहीं. हाल ही में मणिरत्नम निर्देशित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' रिलीज हुई है. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्ति, तृषा और विक्रम जैसे साउथ के सुपरस्टार हैं. इस फिल्म में जापान के इन फैन्स का चहेता सितारा भी है. बस उसी की खातिर फिल्म देखने के लिए इन्होंने जापान से चेन्नई तक का सफर तय किया है. यही नहीं, यह अपने चहेते सितारे से मिले भी हैं.

यह सितारा और कोई नहीं कार्ति है. वही कार्ति जिनकी फिल्म 'कैथी' का अजय देवगन ने हिंदी में भोला नाम से रीमेक बनाया था. कार्ति हाल ही में रिलीज हुई पोन्नियिन  सेल्वन 2 फिल्म में नजर आए हैं. बस उन्हीं की फिल्म को देखने के लिए उनकी जापानी फैन्स चेन्नई पहुंच गए. यही नहीं, उन्होंने इस फिल्म को एक दो बार नहीं बल्कि पूरे चार बार देखा है. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी है.

Advertisement

रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पोन्नियिन सेल्वन, रजनी के बाद अब कार्ति के लिए. कार्ति के फैन्स जापान से चेन्नई आए, वह तमिल दर्शकों के साथ पोन्नियिन सेल्वन 2 देखना चाहते थे. यही नहीं, उन्होंने फिल्म को चार बार देखा है और वह कार्ति से उनके घर पर मिले भी.' इससे शानदार और क्या हो सकता है कि सितारे की फिल्म देख ली और उससे मुलाकात भी हो गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा