सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' को बताया ब्लॉकबस्टर तो फैन्स ने उड़ाया मजाक, पूछा- ये कब हुआ

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. लेकिन भाईजान की गलती पर फैन्स उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

सलमान खान के फैन्स का इतंजार खत्म हो गया है. ऐसा भाईजान कह रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. इस बात का ऐलान सलमान खान ने किया. इसके साथ एक प्रोमो भी रिलीज किया जिसमें सलमान खान की इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बताया गया है. बस फिर क्या था, फैन्स ने पकड़ ली गड़बड़. ऐसी फिल्म जो बॉक्स ऑफिस पर हांफती नजर आई, क्रिटिक्स की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी और फ्लॉप रही, उसे ब्लॉकबस्टर बताना फैन्स को नागवार गुजरा. 

सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' की ओटीटी रिलीज को लेकर एक पोस्ट शेयर की और लिखा, 'एक्शन, ड्रामा और रोमांस से पैक्ड किसी का भाई किसी की जान, का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर  23 जून को जी5 पर.' बस जैसे ही सलमान खान की यह पोस्ट आई तो फैन्स ने उनकी फिरकी लेने का फैसला ले लिया.

सलमान खान के 'किसी का भाई किसी की जान' की ओटीटी रिलीज के बाद फैन्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक कमेंट आया है, 'भाई यार किसी अच्छे डायरेक्टर के साथ काम करो न, जैसे संजय लीला, रोहित शेट्टी, अली अब्बास जफर, राजकुमार हिरानी, कबीर खान जैसे.' एक और शख्स ने कमेंट किया कि बिगेस्ट ब्लॉकबस्टर ये कब हुआ. वहीं एक और फैन ने मजाक किया है कि भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं लेकिन इसे टीवी पर रिलीज मत करना, यह जेनुइन टॉर्चर है. इस तरह उनकी जमकर खिंचाई हो रही है.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?