सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का 'नइयो लगदा' सॉन्ग हुआ रिलीज तो गुस्साए फैन्स बोले- गाना फिल्म से निकलना चाहिए

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का पहला सॉन्ग 'नइयो लगदा' रिलीज हो गया है. लेकिन फैन्स इस वजह से खफा नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का पहला गाना 'नइयो लगदा' रिलीज हो गया है. भाईजान इस गाने में पूजा हेगड़े के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान खान के इस गाने में लम्बे बाल हैं. इस गाने को हिमेश रेशमिया ने कंपोज किया हैं और इसके लिरिक्स शब्बीर अहमद के हैं. वहीं पलक मुच्छल और कमाल खान ने गाने को अपनी आवाज दी है. बेशक भाईजान की फिल्म का पहला गाना है और इसका लंबे समय से इंतजार भी हो रहा था. कुछ फैन्स को यह गाना पसंद आया तो वहीं कई ऐसे भी फैन्स थे जिन्होंने इस गाने को सिरे से खारिज कर दिया है.

सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के गाने 'नइयो लगदा' को लेकर सोशल मीडिया पर पैन्स खूह कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने इस गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है, ये कौन से स्टेप हैं भाई, ये गाना फिल्म से निकलना चाहिए.' वहीं एक शख्स ने तो इसे फालतू सॉन्ग ही बता डाला है. 

Advertisement

वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा है, 'भाई का नाम बदनाम करके ही छोड़ोगे तुम लोग मिलके...बहुत ही खराब गाना.' इस तरह खई फैन्स सलमान खान के इस घाने से काफी खफा नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन 'किसी का भाई किसी की जान' फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?