टाइगर वर्सेज पठान का हुआ ऐलान तो शाहरुख-सलमान के फैन्स बोले- 3000 करोड़ कमाएगी

Tiger vs Pathaan: दिल को थाम लीजिए मौसम बिगड़ने वाला है, बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ाएंगे शाहरख-सलमान, टाइगर वर्सेज पठान से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Tiger vs Pathaan: 'टाइगर वर्सेज पठान' को लेकर फैन्स के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

Tiger vs Pathaan: पठान फिल्म रिलीज हुई. शाहरुख खान पठान के किरदार में जम गए. बॉक्स ऑफिस पर गरदा उड़ा दिया. नोटों की बारिश कर दी और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के ख्वाब को भी पूरा कर दिया. फिल्म में पठान को बचाने के लिए टाइगर सलमान खान आते हैं. दोनों की जुगलबंदी फैन्स को खब पसंद आती है, फिर फिल्म के अंत में टाइगर और पठान को दिखाया जाता है. उसके बाद से ही यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि यह जोड़ी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचा सकती है. अब वाईआरएफ ने इसका ऐलान कर दिया है. अब दोनों ही सुपरस्टार्स को 'टाइगर वर्सेज पठान' फिल्म में एक साथ देखा जा सकेगा. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने जा रही है और कहा जा रहा है कि फिल्म 2025 में रिलीज होगी. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म क्या रंग दिखाएगी, इसका अनुमान अभी से लगाया जा सकता है. फैन्स तो फिल्म के 3000 करोड़ रुपये कमाने तक के अनुमान लगा रहे हैं.

Advertisement

जैसे ही 'टाइगर वर्सेज पठान' का ऐलान हुआ, दोनों ही सुपरस्टार्स के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन भी आने लगे. यही नहीं फैन्स में इस उत्साह को इसी बात से समझा जा सकता है कि उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से लेकर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तक को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. इस तरह फैन्स इस बात को लेकर पूरे जोश में हैं कि भाईजान और किंग खान दोनों एक साथ आ रहे हैं. यही नहीं फैन्स ने तो कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि अगर वार 2 अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं तो टाइगर वर्सेज पठान सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि अभी ज्यादा डिटेल्स रिवील नहीं किए गए हैं. लेकिन फैन्स पूरे जोश में आ चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: Nawaz Sharif ने S Jaishankar की यात्रा को ‘अच्छी शुरुआत' बताया