मलाइका अरोड़ा की कमर पर हाथ रख कर फैन ने खिंचवाई फोटो, खुला रह गया गार्ड का मुंह, इसके बाद एक्ट्रेस ने...

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अपने एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं. मलाइका ने तो हंसी-खुशी अपने इस दिव्यांग फैन के साथ फोटो खिंचवाई, लेकिन पास खड़े गार्ड का मुंह खुला रह गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मलाइका अरोड़ा का फैन के साथ वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Malaika Arora shocked when Fan Puts Hand on Waist VIdeo Viral: मलाइका अरोड़ा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' जज करते हुए देखा जा रहा है. मलाइका को उनके चाहने वाले बहुत डाउन टू अर्थ मानते हैं. इस बात को एक्ट्रेस ने हाल ही में साबित भी किया, जिसमें उनका सॉफ्ट नेचर देखने को मिला. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अपने एक फैन के साथ फोटो क्लिक करवा रही हैं. मलाइका ने तो हंसी-खुशी अपने इस दिव्यांग फैन के साथ फोटो खिंचवाई, लेकिन पास खड़े गार्ड का मुंह खुला रह गया. आखिर क्या हुआ ऐसा चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे रेड कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस को सामने देख उनका एक दिव्यांग फैन उनके साथ फोटो खिंचवाने आया. फोटो खींचते हुए उसने मलाइका की कमर पर हाथ रख दिया, जिससे एक्ट्रेस को तो कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन साथ खड़े गार्ड का मुंह खुला रह गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स की इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आई हैं. कोई मलाइका की तारीफ कर रहा है तो किसी को फैन की ये हरकत पसंद नहीं आई है. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आज के बाद मलाइका को गलत नहीं बोलूंगा कुछ'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'सिक्योरिटी गार्ड कह रहा है हाथ हटा बे'. एक और ने लिखा है, 'किसी ने पीछे वाले गार्ड को देखा, जैसे उसकी बीवी की कमर पर हाथ रख दिया हो'. एक और लिखते हैं, 'शिल्पा को इनसे कुछ सीखना चाहिए'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी