सेल्फी के लिए आया फैन और अली फजल की शर्ट पर गिर गई कॉफी, इंटरनेट यूजर्स बोले- कितनी ओवर एक्टिंग करता है

अली फजल का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर कुछ लोग फैन की गलती बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे अली की ओवर एक्टिंग बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अली फजल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कभी कभी फैन्स सेल्फी की जल्दबाजी में कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि बाद में सिचुएशन थोड़ी अजीब हो जाती है. हाल में ऐसा अली फजल के साथ हो गया. अली किसी स्टोर से बाहर निकल रहे थे. स्टोर से निकलते ही उन्होंने पैपराजी के लिए पोज करना शुरू किया. वो एक एक करके पोज चेंज कर रहे थे और तस्वीरें क्लिक हो रही थीं लेकिन इतने में अचानक सेल्फी के लिए एक फैन बीच में घुस आया. वो इतनी स्पीड से आया कि उसने ये भी ध्यान नहीं दिया कि अली के हाथ में कॉफी है. उसने सीधे जाकर सेल्फी के लिए अली के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की. अली इस बात से अनजान थे कि वह कितने करीब आ रहा है. उन्हें धक्का लगता है और हाथ में पकड़ी सफेद कॉफी उनकी शर्ट पर गिर जाती है. 

इसके बाद क्या हुआ ?

कॉफी गिरने के बाद क्या हुआ ये तो वीडियो में देखने को नहीं मिला लेकिन यकीनन सिचुएशन थोड़ा खराब तो जरूर हुई होगी क्योंकि धक्का मुक्की तो चलिए हो ही जाती है लेकिन कपड़ों पर कॉफी गिर जाना तो किसी को भी बुरा लग सकता है. अली फजल का इस पर क्या रिएक्शन था वो इस वीडियो में सामने नहीं आया.

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स ने अली फजल पर उठाए सवाल 

इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को लेकर अलग-अलग राय शेयर कर रहे हैं. एक ने लिखा, जान बूझकर ऐसा किया है. एक बोला, मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि ये जानबूझ कर खुद पर कॉफी डाल रहा है. एक ने लिखा, साफ साफ दिख रहा है कि इन्होंने खुद कॉफी गिराई है. कितनी ओवर एक्टिंग करते हैं अटेंशन पाने के लिए. एक बोला, शायद ये शर्ट का ऐड है. एक ने लिखा, वाह क्या एक्टिंग कर रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India