'आपने कहा था असफलता आपको हंबल बनाती है, पठान और जवान की सक्सेस के बाद क्या?', शाहरुख के जवाब ने जीत लिया फैंस का दिल

हाल ही में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का ड्राप 1 रिलीज हुआ है, जिसके बाद शाहरुख खान ने AskSRK सेशन रखा था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शाहरुख खान ने फैन के सवाल का दिया दिलचस्प जवाब
नई दिल्ली:

किंग खान यानी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अक्सर अपने फैन से X यानी ट्विटर पर Ask SRK सेशन में सवाल जवाब करते हैं. इस दौरान वह खुद ही अपने फैन्स के कई सारे सवालों के जवाब देते हैं. हाल ही में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी का ड्राप 1 रिलीज हुआ है, जिसके बाद शाहरुख खान ने AskSRK सेशन रखा था. इस दौरान उनके एक फैन ने किंग खान से पूछा कि वे फिल्मों की सफलता को कैसे संभालते हैं? तो शाहरुख खान ने इस सवाल का बड़ा ही प्यारा जवाब दिया. जिसने सभी का दिल जीत लिया.

Advertisement

शाहरुख खान ने रखा AskSRK सेशन (Shah Rukh Reply on Ask SRK Session)

सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल नेता अभिनेता अपने फैन से बातचीत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. ऐसे ही शाहरुख खान भी अक्सर आस्क एसआरके सेशन रखते हैं. जिसमें वह अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हैं. पिछले दिनों आई शाहरुख खान की पठान और जवान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में धूम मचा दी थी. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी क्रिसमस के आसपास सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. इसी के बाद शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा था.

Advertisement

फैन ने किया ऐसा सवाल

शाहरुख खान से उनके तुषार नाम के एक फैन ने पूछा कि आपने कहा था असफलता आपको हम्बल बना देती है, तो पठान और जवान की भारी सफलता के बाद आप इसे कैसे देखते हैं? अपने फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा हम्बल एंड टू लव्ड. थैंक यू ऑल. डंकी (Humbled and too loved. Thank u all. #Dunki). शाहरुख खान के इस रिप्लाई से उनके फैन बहुत खुश हो गए. जवान और पठान की भारी भरकम सफलता के बाद अब देखना है कि डंकी किस तरह परफॉर्म करती है. अगर शाहरुख खान की डंकी भी वर्ल्डवाइड जवान और पठान की तरह कमाई करती है तो यह उनकी हैट्रिक हो जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है
Topics mentioned in this article