फैन बोला आधार कार्ड की फोटो अपलोड करो, श्रद्धा कपूर बोलीं- बर्दाश्त नहीं कर पाओगे...

स्त्री 2 की सक्सेस इंंजॉय कर रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की तो फैन्स उन्हें आधार कार्ड की फोटो अपलोड करने के लिए कहा. इस पर एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के अलावा श्रद्धा कपूर अपने खुशमिजाज और चुलबुली पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं. यही एक बड़ी वजह है कि फैन्स को स्त्री 2 के प्रमोशन के दौरान भी श्रद्धा ने उतना ही एंटरटेन किया जितना कि फिल्म के दौरान किया. खैर उनके सोशल मीडिया पोस्ट का कमेंट सेक्शन भी इससे अलग नहीं है. श्रद्धा अक्सर अपने फैन्स से बातचीत करती हैं और अपने मजेदार वन-लाइनर्स से उनको एंटरटेन करती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने मेकर दिनेश विजान और डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ स्त्री (2018) के सेट से थ्रोबैक फोटोज का एक कोलाज शेयर किया. 

इस पोस्ट के साथ श्रद्धा ने शेयर किया, “6 साल पुरानी तस्वीरें पहली स्त्री के दौरन हमारे स्त्री और स्त्री 2 के सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर मेकर और डायरेक्टर के साथ थैंक्यू दीनू और अमर @अमरकौशिक मुझे अपनी कमाल, बेमिसाल और लाजवाब “स्त्री” फिल्मों में शामिल करने के लिए.” नीचे कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने हैरानी जाहिर कि एक्ट्रेस अभी भी क्यों जाग रहे थीं. जबकि दूसरे फैन्स ने उनसे स्त्री 3 पर अपडेट मांगा. लेकिन एक शरारती फैन ने उन्हें अपने आधार कार्ड पर तस्वीर अपलोड करने के लिए कहा.

श्रद्धा कपूर ने फैन्स के साथ किया ऐसा मजाक

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "अपना आधार कार्ड का फोटो और अपलोड करें 😂😂." इस रिक्वेस्ट पर सबसे मजेदार तरीके से कमेंट करते हुए श्रद्धा ने जवाब दिया, “उसमें इतनी खूबसूरत लग रही हूं कि बर्दाश्त नहीं कर पाओगे 😅😂.” जब उनसे पूछा गया कि ‘आधार कार्ड में क्या दिख रहा है😂' तो एक्ट्रेस ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के एक गाने का हवाला दिया और जवाब दिया “इतनी खूबसूरत कि आप गाओगे, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है 😋.” 

Advertisement

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्रद्धा फिलहाल एक नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रही हैं. जैसी कि खबर आई थी एक्ट्रेस ने उसी बिल्डिंग में एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लेंगी जिसमें अक्षय कुमार भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: क्या पेजर हमले ने बदल दी युद्ध की तस्वीर? | NDTV India