12 साल में हुई बॉडी शेमिंग का शिकार, बड़ी होकर बनी अक्षय, अजय और शाहिद की हीरोइन, इस बच्ची को पहचाना क्या?

तस्वीर में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची एक समय में बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी है. लेकिन खुशकिस्मती तो देखिए! बड़ी होकर ये अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे टॉप हीरो की हीरोइन बनीं. क्या आपने इन्हें पहचाना?

Advertisement
Read Time: 19 mins
ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आसानी से काम मिलना और कम समय में ही नाम चमक जाना, ऐसा कम ही लोगों को नसीब होता है. तस्वीर में नजर आ रही ये छोटी सी बच्ची भी ऐसे ही खुशनसीबों में से एक है, जिन्हें इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला. इस बच्ची ने अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन और शाहिद कपूर जैसे टॉप स्टार्स के साथ काम किया. इसके बावजूद इस एक्ट्रेस की पहचान फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स, ब्रेकअप और मदरहुड को लेकर बनी. क्या आपने पहचाना कौन है ये एक्ट्रेस.

ये एक्ट्रेस हैं इलियाना डिक्रूज. इस पुर्तगाली मूल की एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. लेकिन अफेयर्स के मामले में उनसे भी ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. अक्षय कुमार के साथ रुस्तम और अजय देवगन के साथ रेड और रणबीर के बर्फी जैसी उम्दा फिल्मों में काम कर चुकीं इलियाना डिक्रूज का पहला अफेयर ऑस्ट्रेलियाई मॉडल एंड्रयू नीबोन के साथ रहा. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुईं लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया. इसके बाद उनका नाम कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल से जुड़ा. 

Advertisement
Advertisement

इलियाना डिक्रूज अक्सर अपने फैसलों और जानकारियों से लोगों को चौंकाती रही हैं. एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया था कि वो 12 साल की उम्र से ही बॉडी शेमिंग का शिकार होती रही हैं. इससे भी ज्यादा चौंकाया उनके ताजा ताजा फैसले ने. कुछ ही समय पहले उन्होंने फैन्स को जानकारी दी कि वो बिना शादी किए ही मां बनने वाली हैं. अपने मिस्ट्री मैन की उन्होंने एक दो बार सोशल मीडिया पर झलक भी दिखाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बॉय फ्रेंड का नाम माइकल डोलन हैं, जिनसे उनकी शादी की भी खबर है. कुछ ही समय पहले इलियाना डिक्रूज ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?