Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का हिस्सा बनने जा रहे एल्विश यादव के खास दोस्त लव कटारिया से NDTV से खास बातचीत.

Advertisement
Read Time: 3 mins
E
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रह चुके यूट्यूबर एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया इस सीजन यानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पेशे से वह भी एक् सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. वहीं इस बार शो में वह क्या नया लेकर आने वाले हैं. इस पर उन्होंने NDTV से खास बातचीत की है और अपने शो के प्लान्स को लेकर बात की है. आइए आपको बताते हैं क्या कह रहे हैं लव कटारिया...

सवाल- अनिल कपूर इस बार होस्ट हैं, तो क्या लगता है क्लास कम लगेगी या ज्यादा?

जवाब- अनिल कपूर सर इस बार होस्ट होंगे तो क्लास तो करतूतों के ऊपर है कि करतूतें कैसी करेंगे. अगर लोगों ने ज्यादा किया तो जाहिर सी बात है वह धमकाएंगे ही. क्योंकि वह होस्ट हैं उनका काम है बताना. उनकी सुननी भी पड़ेगी क्योंकि वह हमसे बड़े हैं और होस्ट हैं और रिस्पेक्टेड हैं. जिसने भी गलती की है वो सुन लेना. 
सवाल- आपकी स्ट्रेटेजी क्या रहेगी, फैन्स के दम पर जीतना या अपने गेम के दम पर?
जवाब- दोनों के दम पर. 

सवाल- बिग बॉस हाउस के रेफरेंस में आपकी सबसे बड़ी ताकत और सबसे बड़ी कमजोरी क्या है? 

जवाब- नए लोगों से मिलना और उनसे बातचीत करना मुझे बहुत पसंद है. मैं लोगों मिलकर उन्हें अपना बना लेता हूं. दिक्कत यह है कि मुझे झूठ नहीं पसंद. तो वो झूठ बोलेंगे ये मुझे पता है. 90 परसेंट लोग झूठ बोलेंगे ये मुझे पता है. और फिर भी उन्होंने मुझसे झूठ बोला तो संभल जाना. 

सवाल- किस कंटेंस्टेंट को अपना आदर्श मानते हैं?

जवाब- मैं पर्सनली किसी को जानता नहीं हूं. एल्विश को जानता हूं तो फिलहाल अभी उसी को मानता हूं. 

सवाल- आपका सिलेक्शन कैसे हुआ, किस तरह चैनल ने अप्रोच किया और आपकी वो क्या यूएसपी थी?

जवाब- (मजाक करते हुए) मैं यूएस में था तो इन्होंने एक प्राइवेट जेट भेजा और भेजने के बाद बाद पूछा कि क्या आप बिग बॉस में आना चाहते हैं तो बैठके चलो तो मैं उनके साथ प्राइवेट जेट में बैठकर सीधा सेट पर आ गया... टीम की तरफ से मेल आया और मैंने रिप्लाय किया. मीटिंग के लिए बुलाया गया दो तीन राउंड हुए, जिसमें ग्रुप कॉल, वीडियो कॉल हुए इसके बाद वह सब चीज चैक कर लेते हैं तो सेलेक्शन हो गया.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा