बॉलीवुड से नहीं आने वाली ऐसी हॉरर मूवी, इन पांच वजहों से कतई देखना न भूलें 'ईविल डेड राइज'

Evil Dead Rise: हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों की भारत में जबरदस्त डिमांड है. ईविल डेड भारत में रिलीज हो चुकी है. ऐसी हॉरर फिल्म बॉलीवुड से तो कतई नहीं आने वाली. जानें इसे देखने की पांच खास वजहें.

Advertisement
Read Time: 10 mins
E
नई दिल्ली:

'ईविल डेड राइज (Evil Dead Rise)' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ली क्रोनिन ने डायरेक्ट किया है और इसके निर्माताओं में सैम राइमी भी शामिल हैं. फिल्म 'ईविल डेड राइज' को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी सफलता मिली है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सात दिन में लगभग 15 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. बेशक फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर रिलीज नहीं किया गया था, लेकिन इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वैसे भी विदेशी हॉरर फिल्मों की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

'ईविल डेड राइज' फिल्म देखने की 5 वजहें

1. ईविल डेड राइज में ईविल डेड फ्रेंचाइजी वापसी

ईविल डेड राइज' लोकप्रिय ईविल डेड फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त है, इस फिल्म सीरीज की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इस फिल्म में भी हॉरर और दिल दहला देने वाले सीन्स की वैसी ही भरमार है जो इसकी पहले की फिल्मों में नजर आई है.

2. . ईविल डेड राइज में नए पात्र और माहौल

पिछली ईविल डेड फिल्में जंगल में केबिनों में सेट की गई थीं, जबकि यह फिल्म एक शहरी सेटिंग में है, जिसमें नए पात्रों को एक नए प्रकार के डर का सामना करना पड़ता है, फ्रेंचाइजी पर यह नया कदम दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक अनुभव प्रदान करता है.

3. . ईविल डेड राइज में मजबूत महिला पात्र

फिल्म में एलिसा सदरलैंड और लिली सुलिवन ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं. जो दोनों अनुभवी एक्ट्रेस हैं. ईविल डेड राइज में एकदम नए तरह का हॉरर देखने को मिलेगा.

4. ईविल डेड राइज में सैम राइमी 

मूल ईविल डेड फिल्मों के निर्माता सैम राइमी, ईविल डेड राइज के निर्माताओं में से एक हैं. उनकी भागीदारी यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि फिल्म मूल फिल्मों की भावना के मुताबिक बनी रहे, साथ ही साथ नए विचारों और दृष्टिकोणों को सामने लाए.

5. ईविल डेड राइज में शानदार डायरेक्शन

फिल्म ली क्रोनिन द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले हॉरर फिल्म 'द होल इन द ग्राउंड' का निर्देशन किया था. हॉरर जॉनर में क्रोनिन की प्रतिभा और अनुभव ईविल डेड राइज को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि