पहली फिल्म फ्लॉप फिर भी इस स्टार किड पर बॉलीवुड में लगा है 200 करोड़ का दांव, 12 साल की उम्र में बचाई थी पिता की जान

स्टार किड्स को मौके आसानी से मिलते हैं तो तय हो गया. और, अगर ये स्टार किड कोई और नहीं बॉलीवुड के किंग खान की बेटी हों तो सोचिए उसके नाजो अंदाज क्या होंगे. हम बात कर रहे हैं सुहाना खान की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पहली फिल्म फ्लॉप फिर भी इस स्टार किड पर में लगा है 200 करोड़ का दांव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स का जलवा कुछ अलग ही रहता है. अब तो स्टार किड्स ही ये मानने लगे हैं कि उन्हें आउटसाइडर्स के मुकाबले ज्यादा आसानी से पहला मौका मिल जाता है. हालांकि इसके बाद वो अपने टैलेंट के दम पर ही काम हासिल कर सकते हैं. स्टार किड्स को मौके आसानी से मिलते हैं तो तय हो गया. और, अगर ये स्टार किड कोई और नहीं बॉलीवुड के किंग खान की बेटी हों तो सोचिए उसके नाजो अंदाज क्या होंगे. हम बात कर रहे हैं सुहाना खान की. सुहाना खान ने द आर्चीज मूवी के जरिए फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. हालांकि वो फिल्म में आने से पहले ही भरपूर लाइमलाइट में रही हैं.

Advertisement

200 करोड़ का दांव

सुहाना खान, कुछ और स्टार किड्स के साथ द आर्चीज से फिल्मी दुनिया में लॉन्च हुई हैं. इस फिल्म में खुशी कपूर भी दिखीं जो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं. इसके अलावा फिल्म में अगस्त नंदा भी थे. जो अमिताभ बच्चन के नाती हैं. जोया अख्तर की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. लेकिन यहां भी इसे ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला. पहली फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद सुहाना खान पर दो सौ करोड़ का दांव लगा है. और, ये दांव किसी और ने नहीं उनके पापा शाहरुख खान ने ही लगाया है. जो अपनी अगली फिल्म में डॉन के किरदार में होंगे. इस फिल्म में सुहाना खान भी होंगी. इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रु. का बताया जा रहा है.

बचा चुकी हैं पिता की जान

सुहाना खान एक बार अपने पिता शाहरुख खान की जान भी बचा चुकी हैं. ये बात है साल 2012 की. इस साल शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहली बार टूर्नामेंट जीता था. इस बात से एक्साइटेड शाहरुख खान लगातार ताली बजाते हुए आगे बढ़ रहे थे. वो नीचे गिरें उससे पहले वहां मौजूद सुहाना खान ने उनका हाथ पकड़ लिया था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP Police Constable Exam Paper Leak Case में STF ने दाखिल की पहली Chargesheet
Topics mentioned in this article