72 साल के इस हीरो के ट्रेलर के आगे गदर का तारा सिंह भी पड़ेगा फीका, टर्बो का ट्रेलर देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर

72 साल के हीरो ममूटी की टर्बो का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें एक्शन और कॉमेडी का तड़का देख फैंस ब्लॉकबस्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ममूटी की टर्बो का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

मलयालम की मोस्ट अवेटेड फिल्म टर्बो का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसमें 72 साल के हीरो ममूटी का एक्शन देख गदर के तारा सिंह भी फेल होते नजर आएंगे. 2022 में आई भीष्म परवम के बाद पहली फुल फ्लेज मास एंटरटेनर के साथ ममूटी एक्शन अवतार में लौटे हैं. हालांकि इससे पहले उनकी काथल द कोर, कन्नूर स्क्वॉड और भ्रमयुगम आई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. लेकिन एक्शन और कॉमेडी अवतार में ममूटी की हाई ओक्टेन एक्शन कॉमेडी टर्बो का ट्रेलर देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

133 सेकंड के ट्रेलर में एक्शन ही एक्शन फैंस को देखने के लिए मिला है. फिल्म में ममूटी को जोश के किरदार में देखा जा सकता है, जो फाइट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके सामने एक और पॉवरफुल मैन आता है, जिसका किरदार राज बी शेट्टी ने निभाया है. हालांकि ट्रेलर में ह्यूमर और कॉमेडी का जोड़ भी देखने को मिल रहा है. 

Advertisement

23 मई रिलीज होने जा रही टर्बो को डायरेक्टर वैशाख ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म में अंजना जयप्रकाश, कबीर दुहन सिंह, सिद्दिकी, शबरीश वर्मा और दिलेश पोथन अहम रोल में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कन्नड़ एक्टर डायरेक्टर राज बी शेट्टी और तेलुगू स्टार सुनील मलयालम इंडस्ट्री में इस मूवी से डेब्यू करने वाले हैं.  

गौरतलब है कि ममूटी को काथल, कन्नूर स्क्वॉड, नानपाकल, नेरुथु मायाक्कम और रोरस्चच जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर चर्चा को लेकर विपक्ष ने खोला मोर्चा, सरकार बोली- हम तैयार