ईशा गुप्ता ने वड़ा खाकर शर्माते हुए शेयर की वीडियो तो फैंस बोले- ‘हाय ये अदा’

स्टाइलिश फोटोशूट और अमेजिंग स्टाइल के लिए चर्चा में रहने वाली ईशा का सोशल मीडिया पेज उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से पटा हुआ है, लेकिन उनके एक ताजा वीडियो ने एक्ट्रेस के नए क्रेज का खुलासा किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अपनी ग्लैमरस अदाओं और सिजलिंग अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक फूडी भी हैं, उन्हें इंडियन फूड से खास लगाव है. अपने एक ताजा वीडियो में ईशा ने खुद इस बात का जिक्र किया है. स्टाइलिश फोटोशूट और अमेजिंग स्टाइल के लिए चर्चा में रहने वाली ईशा का सोशल मीडिया पेज उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से पटा हुआ है, लेकिन उनके एक ताजा वीडियो ने एक्ट्रेस के नए क्रेज का खुलासा किया है. ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वड़ा खाती दिख रही हैं. ईशा ने बड़े ही प्यार से वड़े को हाथ में पकड़ा हुआ और बहुत ही चाव से उसका स्वाद चख रही हैं.

वड़े को देख ईशा ने मुंह में आया पानी
वीडियो में खुले बालों के साथ नो मेकअप लुक में भी ईशा खूबसूरत और काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं. ईशा वड़े का एक बाइट लेती हैं और फिर शर्मा कर मुस्कुरा भी देती हैं, उनके चेहरे से समझ आ रहा है कि वो अपने फेवरेट फूड को खूब एन्जॉय कर रही हैं. वीडियो में कैप्शन लिखते हुए उन्होंने इंडियन फूड के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है. वड़े का टेस्ट चखते हुए ईशा के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'लव इट, यू आर इंक्रेडिबल'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'बहुत ही क्यूट लग रही हैं मैम'.

Advertisement

इस अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी ईशा
बता दें कि ईशा गुप्ता अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं. खबरें हैं कि वो सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी की अगली कड़ी में नजर आ सकती हैं. ईशा ने साल 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस राज 3 और कमांडो 2 में भी नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार