स्पेनिश स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल के रेस्तरां की ब्रांड पार्टनर बनी ईशा गुप्ता

बॉलीवुड सेंसेशन ईशा गुप्ता, राफेल नडाल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मैनुअल कैम्पोस के स्वामित्व वाले एक स्पेनिश रेस्तरां की ब्रांड पार्टनर बन गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
टेनिश प्लेयर राफेल नडाल के रेस्तरां की ब्रांड पार्टनर बनी ईशा गुप्ता
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कैलेंडर गर्ल से लेकर फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं तक अपनी तरफ सबका ध्यान खींचा. अब अभिनेत्री स्पेनिश स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की लीग में शामिल हो गई हैं. बॉलीवुड  सेंसेशन ईशा गुप्ता, राफेल नडाल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मैनुअल कैम्पोस के स्वामित्व वाले एक स्पेनिश रेस्तरां की ब्रांड पार्टनर बन गई है. राफेल ने बहरीन में अपनी ओपनिंग की एक झलक सोशल मीडिया पर भी साझा की. ईशा गुप्ता ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, इस शानदार स्पेनिश रेस्तरां का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैं इस नई यात्रा को लेकर उत्साहित हूं. 

बता दें कि ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गई थी. होम क्वारंटाइन की बोल्ड तस्वीरें ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उनकी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही अपने प्रोजेक्ट्स से संबंधित जानकारी भी वो फैंस को देती रहती हैं. ईशा गुप्ता एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वह वह 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल भी रह चुकी हैं. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो समीर कार्णिक निर्देशित संजय दत्त और सुनील शेट्टी स्टारर अगली फिल्म में ईशा गुप्ता के कास्ट होने की चर्चा है. एक्ट्रेस अगले आश्रम और इनविजिबल वुमन के अगले सीजन में नजर आ सकती हैं. ईशा गुप्ता को चक्रव्यूह, कॉमेडी फिल्म हमशकल्स, हॉरर थ्रिलर फिल्म राज 3 डी, रुस्तम और बादशाहो  जैसी फिल्मों के  लिए जाना जाता है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?