सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं पहुंची बहन ईशा देओल पर भतीजे को दी बधाई, भतीजे करण और द्रिशा के लिए लिखा ये खास मैसेज

सुपरस्टार धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल भले ही करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी में ना नजर आईं हों. लेकिन उन्होंने अपने भतीजे और उनकी दुल्हन के लिए स्पेशल मैसेज जरुर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ईशा देओल ने दी सनी देओल के बेटे-बहू करण और द्रिशा को शादी की बधाई
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी में भले ही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ना नजर आईं हों. लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी है, जिसके साथ उन्होंने एक स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है. गौरतलब है कि रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ईशा देओल को सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में इनवाइट किया गया है. हालांकि वह शादी का हिस्सा बनते नजर नहीं आईं थीं. 

ईशा देओल ने करण देओल और दृष्टि आचार्य पर प्यार बरसाने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. एक्ट्रेस ने लिखा, “बधाई हो करण और द्रिशा. आप दोनों को जीवन भर के साथ और खुशी की कामना करती हूं.”

गौरतलब है कि ईशा देओल दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं. वहीं उनकी छोटी बहन अहाना देओल हैं. जबकि एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल उनके सौतेले भाई हैं. दरअसल, धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बच्चे सनी, बॉबी, अजीता और विजेता देओल हैं. वहीं ईशा देओल की जून 2012 में जब व्यवसायी भरत तख्तानी से शादी हुई थी तो सनी और बॉबी ने जश्न में शामिल नहीं हुए थे. 

बता दें, हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल और उनकी मंगेत्तर द्रिशा देओल की शादी हुई है, जिसके ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. इनमें सलमान खान, प्रेम चोपड़ा, शत्रुघ्न सिन्हा और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज सितारों का नाम शामिल है. वहीं शादी की कुछ तस्वीरों में करण देओल ने अपनी दादी प्रकाश  कौर और मां पूजा देओल की भी झलक दिखाई है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी