हेमा मालिनी को लोकसभा इलेक्शन 2024 में जीत पर ईशा देओल का पोस्ट, अनदेखी फोटो को कुछ ही घंटे में हजारों लोगों ने किया पसंद

हेमा मालिनी के लगातार मथुरा से लोकसभा इलेक्शन 2024 में तीसरी बार जीत पर ईशा देओल ने पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी को जीत की बधाई
नई दिल्ली:

हेमा मालिनी ने लोकसभा इलेक्शन 2024 में तीसरी बार मथुरा से जीत हासिल की है, जिस पर फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच दिग्गज अदाकारा की बेटी ईशा देओल ने मां के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए बधाई दी है. वहीं उन्होंने मां की खूबसूरत अनदेखी तस्वीर दिखाई है, जिसमें एक्ट्रेस की उम्र का पता ही नहीं लगता. हालांकि फैंस ईशा देओल के इस पोस्ट पर फैंस भले ही कमेंट नहीं कर सकते. लेकिन लाइक्स के जरिए वह अपना प्यार जमकर लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी के चलते केवल 10 घंटे में पोस्ट को 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisement

ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह लाल रंग के सूट में नजर आ रही हैं. हालांकि वह कैमरे के तरफ पोज देती हुई नहीं दिख रही हैं. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, बधाई हो मम्मा. हैट ट्रिक. इसके साथ नजर ना लगने वाला और प्यार करने वाला इमोजी शेयर किया गया है. हालांकि फैंस इस पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएंगे, क्योंकि कमेंट सेक्शन इस फोटो पर ऑफ किया गया है. 

Advertisement

इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह बीजेपी यानी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हेमा मालिनी ने लगातार तीसरी बार मथुरा से लोक सभा इलेक्शन में जीत हासिल की है. इस बार वह कांग्रेस उम्मीदवार मुकेश धनगर के खिलाफ उतरी थीं. वहीं 293407 वोटों से उन्होंने जीत हासिल की है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."