ईशा देओल ने शेयर किया 24 साल पुराना वीडियो, 18 की उम्र में धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बिटिया को देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन

Esha Deol 24 Year Old Video: मी एट 21 के ट्रेंड में ईशा देओल ने 24 साल पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी की खूबसूरती ने फैंस का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ईशा देओल ने शेयर किया 24 साल पुराना वीडियो
नई दिल्ली:

Esha Deol As 18 Year Old Girl In New Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों मी एट 21 यानी 21 साल की उम्र में मैं कैसे दिखते थे. इसकी तस्वीरें सेलेब्स और लोग शेयर करते हुए नजर आ रहे थे. इसी बीच इस ट्रेंड में प्रिंयका चोपड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और कंगना रनौत भी शामिल होती हुई नजर आईं. लेकिन ईशा देओल, जो इन दिनों अपने तलाक की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं उन्होंने 24 साल पुरानी एक वीडियो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

ईशा देओल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कभी-कभी आपको ढील छोड़ देनी चाहिए और बस अपने दिल की धड़कन पर नाचना चाहिए. मेरी पहली फिल्म और मेरे 18 साल के होने की याद. पिछले गुरुवार 11/1 को मेरी पहली फिल्म को 22 साल पूरे हो गए लेकिन मैं उस समय एक पोस्ट करने से चूक गई- यह फिल्म मेरी पहली फिल्म होने के कारण हमेशा याद की जाती है.

इस पोस्ट पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 90 के दशक के लोग इस फीलिंग को जानते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, खूबसूरत मां का तरह. तीसरे यूजर ने लिखा, हमेशा से बेहतरीन डांसर. चौथे यूजर ने लिखा, टू गुड. पांचवे यूजर ने लिखा, पुराने जमाने की कियारा आडवाणी. कियारा ईशा एक जैसी लगती हैं. 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ईशा देओल और बिजनेसमैन भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी और प्राइवेसी पर जोर दिया था. 

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian
Topics mentioned in this article