धर्मेंद्र या हेमा मालिनी नहीं ईशा देओल की फैमिली में ये शख्स था सबसे सख्त, रात में बाहर निकलना तो छोड़िए स्कर्ट पहनने के लिए था मना

सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मां के बारे में ईशा देओल ने बात की और अपने एक्टिंग की दुनिया में आने के फैसले के बारे में बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Esha Deol On Her Father Dharmendra & Grandmother: सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने धूम और दस जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनके पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करे और वह उनकी शादी 18 साल की उम्र में करवाना चाहते थे. एक्ट्रेस ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पिता को समझाने में थोड़ा वक्त लगा. लेकिन आखिर में वह तैयार हो गए. 

ईशा देओल ने कहा, वह मुझे फिल्मों में नहीं आने देना चाहते थे. वह एक रुढ़िवादी सोच के थे क्योंकि वह पंजाबी थे. तो वह चाहते थे कि मैं शादी करुं और 18 साल की उम्र में सेटल हो जाऊं. यह उनकी कंडिशन थी क्योंकि वह उस सोच से आते थे. उनके परिवार की औरतें की परवरिश फैमिली में इस तरह हुई है. लेकिन मेरे घर में मेरी परवरिश अलग थी क्योंकि मेरी मां को मैंने फिल्मों में एक्टिंग करते देखा है और उनका डांस मुझे डायरेक्शन देता है. यह मेरे अंदर था कि मैं कुछ करना चाहती हूं. 

आगे उन्होंने कहा, मुझे उन्हें समझाने में थोड़ा वक्त लगा. यह बिल्कुल आसान नहीं था. लेकिन आज कहानी अलग है. वहीं ईशा देओल ने अपनी नानी के घर के सख्त वातावरण का भी जिक्र करते हुए कहा, मेरी नानी बहुत सख्त थीं. हमें स्पेगेटी और छोटी स्कर्ट पहनकर बाहर जाने की इजाजत नहीं थी. हमें कई बार देर रात तक जागने की अनुमति भी नहीं थी, लेकिन एक फेज ऐसा था जब मैं रात को बाहर जाने के लिए झूठ बोलती थी. मैंने सब कुछ किया. ऐसा नहीं है कि मैंने कुछ नहीं किया लेकिन वह मजेदार भी था.''

बता दें, हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं, जिनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. वहीं पहली पत्नी से सुपरस्टार के चार बच्चे दो बेटे (सनी देओल और बॉबी देओल) और दो बेटियां (अजेता और विजेता देओल) हैं. 

Featured Video Of The Day
PM Modi USA Visit: 21 से 23 सितंबर तक America के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी | Breaking News