Esha Deol फैमिली के साथ कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, बेटियों राध्या और मिराया के साथ VIDEO शेयर कर के लिखा- 'पॉजिटिव वाइब्स भेज रही हूं'

ईशा देओल इन दिनों परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वेकेशन की फोटो और वीडियोज शेयर की है. वह अपने पति भरत तख्तानी और अपनी बेटियों राध्या और मिराया के साथ एक द्वीप पर एक यादगार समय बिता रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

ईशा देओल इन दिनों परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वेकेशन की फोटो और वीडियोज शेयर की है. वह अपने पति भरत तख्तानी और अपनी बेटियों राध्या और मिराया के साथ एक द्वीप पर एक यादगार समय बिता रही हैं. ईशा ने शुक्रवार को अपनी बेटियों के साथ एक रील शेयर की, जिसमें वह सन बाथ ले रही हैं और समंदर के पानी में बच्चियों के साथ मस्ती कर रही हैं. वीडियो में उनकी हंसी, उनकी खुशी बयां कर रही है. 

ईशा ने अपने आस-पास की खूबसूरत प्राकृतिक झलक भी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी रील को हॉलो कोव्स के गाने कोस्टलाइन के साथ शेयर किया. उनके फैंस ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया. एक फैन ने लिखा, "प्यारी मुस्कान मैडम! बिग फैन" जबकि दूसरे ने लिखा, "सनशाइन विद द क्वीन."

ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भरत तख्तानी का एक बूमरैंग पोस्ट किया और उसके साथ एक GIF भी दिया. ईशा देओल ने इस हफ्ते की शुरुआत में बीच डेस्टिनेशन के लिए गई थी. उन्होंने अपने फैंस को "हैप्पी हॉलिडे" की शुभकामनाएं दीं और अपने कैप्शन में "ट्रैवल डायरीज़" और "वांडरलस्ट" जैसे हैशटैग शेयर किए. परपल ड्रेस और गुच्ची कैप में वेकेशन का आनंद लेते हुए ईशा ने एक रील शेयर की और लिखा, "आपको धूप और पॉजिटिव वाइब्स भेज रही हूं."

ईशा देओल आखिरी बार अजय देवगन के साथ रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आई थीं. ईशा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2002 की फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी. इसके बाद वह क्या दिल ने कहा, धूम, काल, मैं ऐसा ही हूं, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने और दस जैसी फिल्मों में काम किया. ईशा देओल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं.
 

Advertisement

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम