भरत तख्तानी से शादी के बाद ईशा देओल की बदल गई थी जिंदगी, एक्ट्रेस का छलका था दर्द, बोलीं- नहीं पहनने देते थे शॉर्ट्स

एक बार ईशा देओल ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे भरत तख्तानी से शादी के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में ईशा देओल और भरत तख्तानी के अलगाव की खबर ने सभी को चौंका दिया था. शादी के 12 साल बाद ईशा और भरत ने अलग होने का फैसला लिया. जब से कपल के अलग होने की बात सामने आई है उनके पुराने इंटरव्यू भी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, एक बार ईशा देओल ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि कैसे भरत तख्तानी से शादी के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई थी. साथ ही ईशा की किताब Amma Mia: Stories, Advice and Recipes के कुछ अंश भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली को लेकर बात की थी. 

ईशा ने इस किताब में लिखा था, "दूसरी बेटी के जन्म के बाद मैंने नोटिस किया कि भरत मुझसे चिड़चिड़े और क्रैंकी हो गए थे. उन्हें लग रहा आ कि मैं उन्हें बहुत कम अटेंशन दे रही हूं. किसी भी पति के लिए ऐसा महसूस करना नॉर्मल है. मैं दूसरी बेटी मिराया में बिजी थी. इस बीच में किताब भी लिख रही थी. उस समय उन्हें नजरअंदाज महसूस होता था". ईशा ने आगे लिखा था, "मुझे याद है जब भरत ने मुझसे नया टूयब्रश मांगा था. ये मेरे दिमाग से निकल गया था. उनकी शर्ट प्रेस नहीं थी और बिना लंच चेक किए ऑफिस भेज देती थी. मैंने देखा कि बहुत समय से उनके साथ डेट नाइट या मूवी डेट पर नहीं गई हूं. तो मैंने अपने ट्रैक से बाहर निकल अच्छी सी ड्रेस पहनी और वीकेंड पर उनके साथ बाहर गई".

शॉर्ट्स पहनने की नहीं थी इजाजत 

ईशा देओल ने अपनी किताब में बताया कि शादी के बाद उन्हें शॉर्ट्स तक पहनने की इजाजत नहीं थी. एक्ट्रेस ने लिखा था, "शादी के बाद मेरे जीवन में कई चीजें बदल गई थी. मैं घर में शॉर्ट्स और टीशर्ट में नहीं घूम सकती थी. जैसा कि मैं शादी से पहले अपने घर में रहती थी". एक्ट्रेस ने किताब में ससुराल की तारीफ करते हुए लिखा था, "मेरे ससुराल वाले मुझे तीसरे बेटे के तरह ट्रीट करते थे. मुझे कभी भी किचन में जाकर काम करने के लिए फोर्स नहीं किया".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic