मल्लिका शेरावत के साथ पहली ही फिल्म में दिए थे कई किसिंग सीन, मिला सीरियल किसर का टैग, अब बोले-सारे एक्टर के साथ...

इमरान हाशमी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सीरियल किसर इमेज के बारे में बात की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
इमरान हाशमी ने सीरियल किसर वाली इमेज पर की बात.
नई दिल्ली:

एक्टर इमरान हाशमी को अनुराग बसु की 2006 की एरॉटिक थ्रिलर मर्डर में बड़ा ब्रेक मिला. हाशमी ने एक पैशनेट लवर का रोल किया था. फिल्म में उनके कई किसिंग सीन थे. मर्डर के बाद एक्टर ने अपनी अगली कई फिल्मों में लिप-लॉक सीक्वेंस जारी रखे. इसके चलते उन्हें 2000 के दशक की शुरुआत में बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' का लेबल मिल गया. इमरान हाशमी ने अपने 'सीरियल किसर' टैग पर रिएक्शन दिया जर्नलिस्ट शुभंकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर एक नए पॉडकास्ट के दौरान. इमरान हाशमी ने हिंदी फिल्मों में सीरियल किसर के रूप में टाइपकास्ट होने के बारे में बात की. हाशमी ने कहा, "मुझे लगता है कि बहुत सारे कलाकारों के साथ एक पेटेंट चीज हो जाती है, एक इमेज सेट हो जाती है और वो उनका साथ नहीं छोड़ती है." शाहरुख खान का जिक्र करते हुए शोटाइम एक्टर ने कहा कि सुपरस्टार का करियर शानदार रहा है हालांकि उन्हें ज्यादातर उनके सिग्नेचर आर्म्स ओपनिंग पोज से पहचाना जाता है.

हाशमी ने इसे शाहरुख के लिए "कॉम्पलिमेंट" बताया. साथ ही कहा कि सलमान खान फिल्मों में अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और अनिल कपूर के पास 'झकास' डायलॉग है जो उनकी पेटेंट चीजें हैं. इमरान हाशमी ने फिल्मों में अपनी 'सीरियल किसर' इमेज को बेचने के बारे में खुलकर बात की. इमरान हाशमी ने बताया कि एक एक्टर के पास एक लेबल होता है जिससे उसकी "पहचान आसान" हो जाती है. अपना उदाहरण देते हुए हाशमी ने कहा कि उन्हें अपने करियर में कई फिल्मों में सीरियल किसर के तौर पर पहचाना जाएगा.

एक्टर ने कहा, "मैं दर्शकों को दोष नहीं देता. 2009 तक मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा 7-8 साल तक वो इमेज थी जो मेकर्स बेच रहे थे. मैं खुद बेच रहा था." मर्डर में लिप-लॉक सीन करने के बारे में बात करते हुए हाशमी ने कहा कि यह हिंदी सिनेमा में एक "अड़चन" थी क्योंकि दर्शकों ने उस समय ऐसे "बोल्ड कोशेंट" और "बेबाक निगेटिव किरदार" नहीं देखे थे. इमरान ने कहा कि उस समय उनके किरदार "दागी" थे और दूसरे हीरो के अपोजिट थे. फिलहाल इमरान के वर्कफ्रंट पर बात करें तो वो शोटाइम में नजर आ रहे हैं. उन्हें आखिरी बार सारा अली खान की 2024 की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में एक कैमियो में देखा गया था. उनके पास दो तेलुगु फिल्में, ओजी और जी2 हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya