इमरान हाशमी के बेटे लुक्स के मामले में अपने पिता से भी हैं चार कदम आगे, PHOTO हुई वायरल तो लोग बोले- अगला सुपरस्टार

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इमरान हाशमी के बेटे अयान काफी बड़े हो गए हैं. लुक्स के मामले में वे अपने पिता से भी दो कदम आगे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इमरान हाशमी के बेटे अयान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में काफी तगड़ी है. इमरान हाशमी के फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. बीते कुछ समय में इमरान हाशमी ने कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसमें उन्होंने साबित किया है कि वे एक वर्सटाइल एक्टर भी हैं. इमरान हाशमी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो अधिकतर लोगों को पता ही है, एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं. इमरान हाशमी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड परवीन साहनी से साल 2006 में शादी की थी. परवीन और इमरान के एक बेटे भी हैं, जिनका नाम अयान हाशमी है. इमरान ने हाल ही में अपने बेटे अयान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अयान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में इमरान के बेटे को देखने के बाद लोग उन पर फिदा हुए जा रहे हैं. इमरान ने एक के बाद एक कई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें बेटे के साथ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. इमरान के बेटे अयान काफी बड़े हो गए हैं और उनकी क्यूटनेस को देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं इमरान अपने पापा के कंधों तक पहुंच गए हैं. लुक्स के मामले में वे अभी से इमरान से कुछ कम नहीं हैं. 

Advertisement

फोटोज को शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने इसके कैप्शन में लिखा है, "Paris afterglow 🌞 🌅". पोस्ट को अब तक 4 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये बड़ा होकर सुपरस्टार बनेगा". तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "वर्ल्ड का बेस्ट डैड अपने बेटे के साथ". एक और यूजर लिखते हैं, "अयान कितना प्यारा है". इस तरह के ढेरों कमेंट्स पोस्ट पर आए हैं. तो आपको कैसे लगे इमरान हाशमी के बेटे अयान हाशमी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 'इलाज कराने गई मां की भगदड़ में मौत..' - हादसे के पीड़ितों ने जताया दुख-दर्द