इमरान हाशमी का नया म्यूज़िक वीडियो 'इश्क़ नहीं करते' जल्द होगा रिलीज, देखें पहली झलक

इमरान हाशमी अपने इस नये वीडियो सॉन्ग में सहर बाम्बा के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं

Advertisement
Read Time: 15 mins
Emraan Hashmi का नया गाना जल्द होगा रिलीज
नई दिल्ली:

एक एक्टर के तौर पर अभिनेता इमरान हाशमी की फैन लिस्ट काफी लंबी है. पिछले 20 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय इमरान हाशमी के नये म्यूज़िक वीडियो से जुड़ी खबर हाल ही में जब बाहर आई, तो उनके फ़ैन्स की दीवानगी देखने लायक थी. इमरान हाशमी के सोशल मीडिया हैंडल पर इस गाने की रिलीज को लेकर फ़ैन्स ने ख़ासा उत्साह जताया और इसे लेकर उन्हें लोगों का जबर्दस्त प्यार मिला रहा है.

इमरान हाशमी अपने इस नये वीडियो सॉन्ग में सहर बाम्बा के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे. इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. म्यूज़िक वीडियो 'इश्क़ नहीं करते' के मेकर्स ने हाल ही में इस गाने का पहला पोस्टर जारी किया और साथ ही इस गाने के टीज़र के रिलीज़ की तारीख़ का भी ख़ुलासा किया है.

जारी किये गये पोस्टर से स्पष्ट रूप से समझ आता है कि इमरान हाशमी, गायक बी प्राक और सहर बम्बानी तीनों की ये जुगलबंदी जल्द ही एक सुरीला कमाल करनेवाली है और रिलीज होते ही यह गाना लोगों के दिलों पर छा जानेवाला है.

बी प्राक की लोकप्रियता किसी से नहीं छुपी है. वे अपनी दमदार आवाज़ और अपने गाये एक से बढ़कर एक गाने के चलते लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं इमरान हाशमी अपने अनूठे रोमांटिक अंदाज़ के लिए मशहूर हैं. यह म्यूज़िक वीडियो इमरान हाशमी के दिल के बेहद करीब है और उम्मीद की जा रही है कि उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर इस गाने को रिलीज़ किया जा सकता है.

इमरान हाशमी कहते हैं, "इस गाने को लेकर मैं बेहद उत्सहित हूं और गाने के लिए फ़ैन्स की ओर से मिले प्यार और प्रतिक्रिया से मैं काफ़ी सकारात्मक भी महसूस कर रहा हूं. मैं इस म्यूज़िक वीडियो को अपने जन्मदिन के मौके पर एक तोहफ़े के रूप में अपने फ़ैन्स के‌‌ सामने पेश करना पसंद करूंगा."

Advertisement

इस बेहद रोमांचक और रोमांटिक गाने का निर्माण राज जायसवाल ने DRJ रेकॉर्ड्स के अपने बैनर के तहत किया गया है, इसे दिल को छू लेनेवाले गीतकार के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाले जानी ने बड़ी ही ख़ूबसूरती से कलमबद्ध किया है और बी प्राक‌ ने अपनी आवाज़ से संवारा है. गौरतलब है कि जानी और बी प्राक ने मिलकर इस गाने को एक अलहदा अंदाज़ में संगीतबद्ध भी किया है.

इस गाने को यूएई के ख़ूबसूरत लोकेशन्स पर B2gether Pros ने शूट किया है. पीडीएल के वाइज़ प्रेसिडेंड विवेक तुल्ली और नितिन गुप्ता को इस गाने की परिकल्पना के साथ इसकी मार्केटिंग का श्रेय जाता है. इस गाने का मजे़दार टीज़र 21 मार्च, 2022 को सोशल मीडिया पर जारी किया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: गांव के पड़ोसियों से NDTV ने की बात, खुल गई बाबा की पोल