इमरान हाशमी शूटिंग के दौरान हुए घायल, गर्दन पर लगा कट, लहू-लुहान हालत में तस्वीरें वायरल

इमरान हाशमी पिछले कुछ समय से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक सीन करते हुए उनके गले में कट लग गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर इमरान हाशमी हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म 'गुडचारी 2' के लिए एक एक्शन सीन करते समय घायल हो गए. इमरान की गर्दन पर गहरा घाव हो गया है. अब कहा जा रहा है कि वो मंगलवार (8 अक्टूबर) की सुबह मुंबई लौट सकते हैं. एक्टर ने चोट के बारे में अभी तक कोई ऑफीशियल बयान शेयर नहीं किया है. 'गुडचारी 2' की बात करें तो फिल्म में अदिवी शेष भी हैं. फरवरी 2024 में इमरान ने अपने फैन्स को अनाउंसमेंट पोस्टर के साथ खुश किया और इसे कैप्शन दिया, "सबसे बड़ी जासूसी फ्रैंचाइजी को एक ब्लॉकबस्टर जोड़ मिला. मिशन #G2 पर सवार होना. शूटिंग जारी है."

अपनी एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने पहले एक प्रेस नोट में कहा, "G2 के कलाकारों में शामिल होना असल में रोमांचक है. स्क्रिप्ट कमाल की है और मैं इस जासूसी थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए बेहद खुश हूं." अदिवी शेष ने कहा, "मैं G2 के लिए इमरान हाशमी को शामिल करके रोमांचित हूं. उनकी मौजूदगी फिल्म में एक नया आयाम लाएगी."

Advertisement

प्रोड्यूसर टी.जी. विश्व प्रसाद ने कहा, "इमरान हाशमी के G2 में शामिल होने से फिल्म के लिए दांव बढ़ गए हैं. उनका टैलेंट इस प्रोजेक्ट के लिए हमारे विजन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है. फैन्स पहले कभी नहीं देखे गए सिनेमाई तमाशे की उम्मीद कर सकते हैं." प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने कहा, "उनका कद और एक्टिंग स्किल पूरी तरह से कैरेक्टर के वजन को सही ठहराएगा. टीम में उनके शामिल होने से मच अवेटेड जासूसी फ्रैंचाइजी और भी रोमांचक हो गई है." 

Advertisement

G2 अदिवी सेश की ब्लॉकबस्टर हिट तेलुगु फिल्म 'गुडाचारी' का सीक्वल है. इसमें शोभिता धुलिपाला और जगपति बाबू भी लीड रोल में थे. इमरान को आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज शोटाइम में देखा गया था. सुमित रॉय के डायरेक्शन में बने इस शो में मौनी रॉय, विजय राज, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल और नसीरुद्दीन शाह भी थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape Murder Case: हत्या के 12 घंटे बाद हुआ पोस्टमार्टम, CBI चार्जशीट में पता चली ये बातें
Topics mentioned in this article