जिस एक्ट्रेस को इमरान हाशमी ने कहा था 'प्लास्टिक ब्यूटी', उसी से मिलने के लिए वैनिटी के बाहर डेढ़ घंटे तक किया था इंतजार

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए इमरान हाशमी फिल्म में अपने नेगेटिव किरदार को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
इमरान हाशमी ने इस एक्ट्रेस को बताया था प्लास्टिक ब्यूटी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए इमरान हाशमी फिल्म में अपने नेगेटिव किरदार को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं और उनकी एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. इस फिल्म में उन्होंने आतिश नाम के विलेन का किरदार निभाया है, जो एक पाकिस्तानी था. लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले इमरान हाशमी को आज भी एक मलाल है कि वो विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय के साथ काम नहीं कर पाए और इसी बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कभी ऐश्वर्या राय की झलक पाने के लिए उनकी वैनिटी के बाहर उन्होंने डेढ घंटा इंतजार किया था.

इमरान हाशमी को करना पड़ा था डेढ़ घंटे इंतजार 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने बताया कि वो  ऐश्वर्या राय के कितने बड़े फैन रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया की एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उन्होंने ऐश्वर्या राय की वैनिटी के बाहर डेढ़ घंटे तक इंतजार किया था. उस समय इमरान हाशमी अपने कजिन मोहित सूरी के साथ राज फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे. उस दौरान ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' रिलीज हुई थी और इमरान उनकी एक्टिंग और खूबसूरती से इतना प्रभावित हुए थे कि ऐश्वर्या से मिलने के लिए उनसे रहा नहीं गया. इमरान ने बताया कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया था, लेकिन ऐश्वर्या राय की एक झलक पाने के लिए उन्होंने डेढ़ घंटे वैनिटी के बाहर खड़े रहकर उनका इंतजार किया था.

जब ऐश्वर्या राय को कह दिया था 'प्लास्टिक'

इतना ही नहीं इमरान हाशमी का ऐश्वर्या राय से जुड़ा एक और किस्सा बहुत मशहूर है, जब 10 साल पहले इमरान हाशमी करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में आए थे और एक सवाल के जवाब में उन्होंने ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह दिया था. इस पर खूब बवाल भी मचा था. इमरान ने इसके बाद कहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या पर कमेंट करके पूरी फिल्म इंडस्ट्री से दुश्मनी मोल ली है. दरअसल, करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा था कि प्लास्टिक शब्द बोलने पर किस हीरोइन का नाम उनके दिमाग में आता है, तब इमरान हाशमी ने बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय का नाम लिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच