एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

एल्विश यादव की मां का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से मां का रो रोकर बुरा हाल है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

17 मार्च को एल्विश यादव को सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता को एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब एल्विश की मां सुषमा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह वीडियो क्लिप में रोती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो ने अली गोनी का ध्यान खींचा है. एक्टर ने कहा कि एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखना दिल दहला देने वाला था. 

एल्विश यादव के माता-पिता बेटे को निर्दोष बताते हैं

एल्विश यादव के पिता राम अवतार यादव भी एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में बात करते हुए नेशनल टीवी पर रो पड़े. एल्विश के माता-पिता ने अपने बेटे को निर्दोष बताया और पीपुल्स फॉर एनिमल्स (पीएफए) की अध्यक्ष और भाजपा नेता मेनका गांधी से यूट्यूबर के प्रति दया दिखाने को भी कहा.

वीडियो में एल्विश की मां की आंखों में आंसू

एल्विश यादव की मां के रोने का एक वीडियो एक ट्वीट के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, "मां का दर्द, इस मां-बेटे के बॉन्ड ने मेरा दिल छुआ है. एल्विश यादव का अपनी मां से गहरा कनेक्शन है. वह अब तक के सबसे मुश्किल समय से गुजर रही हैं. उन्हें इसका सामना करने की शक्ति मिले."

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अली गोनी ने ट्वीट किया, “एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल बहुत दुखी हुआ. मुझे उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द (जितनी जल्दी हो सके) मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में इन सब विवादों से दूर रहेगा.” 

एल्विश ने अपने फैन बेस को बढ़ाने के लिए सांप का जहर सप्लाई किया

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में सोमवार (18 मार्च) को कहा गया कि पैसा उन अलग अलग वजहों में से एक था जिसने कथित तौर पर YouTuber को जहर सप्लाई करने के लिए उकसाया. एल्विश ने कथित तौर पर 'अपना फैन बेस बढ़ाने' के लिए और जाहिर तौर पर यह दिखाने के लिए 'सांप के जहर की सप्लाई स्वैग है' यह सब किया.

Advertisement

"पूछताछ के दौरान एल्विश ने अपराध स्वीकार नहीं किया… लेकिन हमारे पास बहुत सारे सबूत हैं. एल्विश अपने फैन्स के बीच एक ऐसे शख्स की इमेज बनाना चाहते थे जो कानून-प्रवर्तन एजेंसियों से पूरी तरह से डरता नहीं है और जो चाहे कर सकता है." नोएडा पुलिस ने कहा अधिकारी.

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को एल्विश से जुड़ी छह से ज्यादा पार्टियों में सांप के जहर के इस्तेमाल के सबूत मिले. इसमें कहा गया कि वह उनमें से कुछ में मौजूद था. “जो लोग इन पार्टियों में शामिल हुए थे उनकी पहचान की जा रही है; सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.” एक अधिकारी ने कहा.