मीशो के एल्विश यादव, बिग बॉस ओटीटी 3 के इस कंटेस्टेंट को देख आप भी यही कहेंगे

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर औऱ यूट्यूबर एल्विश यादव को कॉपी करने पर फैंस लव कटारिया से काफी नाराज हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर औऱ यूट्यूबर एल्विश यादव को कौन नहीं जानता. उनके शो में आने के बाद हर तरफ उनकी चर्चा सुनने को मिल रही है. हालांकि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक कंटेस्टेंट है, जिसे देखकर केवल हमें ही नहीं आपको भी लगेगा कि यह मीशो के एल्विश यादव हैं. उस कंटेस्टेंट का नाम है लव कटारिया. वह पेशे से यूट्यूबर, मॉडल, एक्टर और बिजनेस मैन हैं, जिनका बिग बॉस ओटीटी 3 का गेम देखकर फैंस भी उन्हें एल्विश यादव की कॉपी ना करने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में फनी वीडियो, प्रैंक्स और व्लॉग को लेकर चर्चा में रहने वाले लव कटारिया को देख फैंस को एल्विश यादव की याद आ गई है. दरअसल, उनके बातें करने का ढंग औऱ फाइट करने के स्टाइल को देख फैंस उन्हें एल्विश यादव की कॉपी ना करने के लिए कह रहे हैं. 

शो की बात करें तो लव कटारिया हाल ही में बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में तब चर्चा का विषय बन गए जब रणवीर शौरी ने उन्हें कार्टून कह दिया और कहा कि घर में उनका कोई कॉन्ट्रीब्यूशन नहीं है. इसके बाद वह गुस्से में नजर आए. वहीं टास्क में आगे जाकर साई और लव कटारिया के साथ एक गहरी बहस हो गई. 

बता दें, लव कटारिया और एल्विश यादव की अच्छी दोस्ती है. दोनों की कोरोना 2020 में सैंडी नाम के शख्स के जरिए मुलाकात हुई. वहीं दोनों का स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बन गया और दोस्ती बढ़ गई. वहीं कई मौकों पर एल्विश को भी लव कटारिया से सपोर्ट करते हुए देखा जा सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह