सिंघम अगेन का वड़ा पाव कनेक्शन, एक दिन में बांट दिए इतने कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सिंघम अगेन की टीम फिल्म की रिलीज से पहले सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. फिलहाल टीम ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए उनकी तारीफ हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

'सिंघम अगेन' की टीम ने स्विगी की मदद से एक ही डिलीवरी में सबसे बड़ा वड़ा पाव ऑर्डर डिलीवर करने का नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी ने रॉबिन हुड आर्मी के बच्चों को 11,000 वड़ा पाव डिलीवर किए. रॉबिन हुड आर्मी एक एनजीओ है जो मुंबई में कई जगहों पर खाना बांट कर भुखमरी के खिलाफ जंग लड़ रही है. अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी ने 11,000 वड़ा पाव डिलीवर किए. विले पार्ले में एयरपोर्ट हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज था जहां अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन को ऑर्डर मिला जिसने एक ही ऑर्डर में सबसे ज्यादा वड़ा पाव डिलीवर करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. वड़ा पाव बांद्रा, जुहू, अंधेरी ईस्ट (चांदीवली और चकला), मलाड और बोरीवली में रॉबिन हुड आर्मी के सपोर्टेड स्कूलों में बांटे किए गए. रिकॉर्ड के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, "हम वड़ा पाव की इस रिकॉर्ड-तोड़ डिलीवरी के लिए स्विगी के साथ कोलैब करके बहुत खुश हैं जो बच्चों को खाना और खुशी दे रहा है. सिंघम के बड़े व्यक्तित्व और मजबूत नैतिकता की तरह इस पहल ने एक सार्थक उद्देश्य हासिल किया है."

'सिंघम अगेन' के ट्रेलर में रामायण की झलक

'सिंघम अगेन' का दिलचस्प ट्रेलर कलाकारों की एक झलक पेश करता है. इसमें 'रामायण' का भी रेफरेंस दिया गया है. इसमें किरदारों को दर्शकों के लिए मॉडर्न डेफिनेशन के साथ पेश किया गया है. ट्रेलर में अजय देवगन ने बाजीराव सिंघम के रोल में अपने किरदार को फिर से निभाया है. इसका सामना अर्जुन कपूर से होता है. फिल्म "अच्छाई बनाम बुराई" के टॉपिक को आपस में जोड़ती है.

फिल्म में करीना कपूर अजय की पत्नी के रोल में हैं जबकि रणवीर सिंह और अक्षय कुमार सिम्बा और सूर्यवंशी के किरदार में दिखेंगे. पुलिस यूनिवर्स में एक नया नाम दीपिका पादुकोण का है जिन्हें "लेडी सिंघम" के तौर पर पेश किया गया है. टाइगर श्रॉफ भी एसीपी सत्य पटनायक के रूप में टीम में शामिल होते हैं. 'सिंघम अगेन' इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी जिसका मुकाबला कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से होगा. 12 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर नई दिल्ली के लव कुश रामलीला में सिंघम अगेन की टीम ने भारी भीड़ और धूमधाम के बीच रावण दहन किया. 

Featured Video Of The Day
झारखंड में 2 Round में विधानसभा चुनाव, Hemant को कितना झटका दे पाएंगे Champai?
Topics mentioned in this article