शख्स को हाथी ने सूंड़ में लपेटकर फेंका साइड में, एमी जैक्सन ने वीडियो शेयर कर कहा- पशु क्रूरता रोकें

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक हाथी एक आदमी को सूंड़ से उठाकर साइड कर देता है. एमी ने इस वीडियो के साथ एक मैसेज भी साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एमी जैक्सन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक सड़क दिख रही हैं और जंजीरों से एक हाथी बंधा हुआ है. तभी रास्ते में एक आदमी जाता है और हाथी अपनी सूंड़ से पीछे हटा देता है. एमी ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, 'कृपया शेयर करें और इस पशु क्रूरता को रोकने में हमारी मदद करें. यह वीडियो इस बात का ताजा उदाहरण है कि क्यों जंगली जानवरों को आजाद किया जाना चाहिए और जंजीर में नहीं बांधा जाना चाहिए. इन जानवरों को क्या मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए! यह बेचारा हाथी अपने परिवार के साथ होना चाहिए, इसे गुलाम नहीं बनाया जाना चाहिए.

एमी जैक्सन आगे लिखती हैं, 'यह हाथी पर्यटकों का मनोरंजन करता था और इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह गुस्से में है. कृपया अपने सोशल प्लेटफॉर्म का उपयोग अच्छे काम के लिए करें. इसे अपने दोस्त, परिवार और सेलिब्रिटीज और समाचार मीडिया के साथ शेयर करें. जागरूकता बढ़ाने और इस बर्बर पशु क्रूरता को रोकने के लिए इसे शेयर करने की जरूरत है. हमें सभी को यह याद दिलाने के लिए एक साथ काम करना चाहिए कि वे किसी भी शो या सर्कस के लिए पैसे पे न करें जो जानवरों का उपयोग करते हैं. क्योंकि इन जानवरों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है और प्रदर्शन करने के लिए उनकी आत्मा को तोड़ा जाता है…जानवरों के साथ ऐसा न होने दें.'  

Advertisement

बता दें कि एमी जैक्शन ने तमिल, हिंदी और तेलुगु की फिल्मों में काम किया है. एमी जैक्सन को 'तेरी', '2.0', 'सिंह इज ब्लिंग', 'येवडू' और 'देवी' में देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!