VIDEO: करण अर्जुन के गाने पर दादी ने किया ऐसा धांसू डांस देखने वाले रह गए हैरान, लोग बोले- दादी रॉक, फैमिली शॉक

इस वीडियो में एक 80-85 साल की बुजुर्ग महिला बिंदास होकर 90 के दशक के सुपरहिट फिल्म करण-अर्जुन के ‘मुझको राणा जी माफ करना' गाने पर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

दिल जवां हो तो उम्र का असर शरीर पर नहीं पड़ता. मन जिंदादिल रहता है तो शरीर भी उसके मुताबिक खुद को ढाल लेता है. ऐसे में भले शरीर पर झुर्रियां पड़ जाएं लेकिन आपका जज्बा और जिंदगी को जीने का हुनर आपको सबसे अलग बनाता है. 80-85 साल की इस दादी अम्मा के लिए लोग ऐसी ही बातें कह रहे हैं, जिनका डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये डांस वीडियो न केवल लोगों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि उन्हे इंस्पायर भी कर रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक 80-85 साल की बुजुर्ग महिला बिंदास होकर 90 के दशक के सुपरहिट फिल्म करण-अर्जुन के ‘मुझको राणा जी माफ करना' गाने पर डांस कर रही हैं. ये गाना ममता कुलकर्णी पर फिल्माया गया था और इला अरुण ने इसे आवाज दी थी. ममता ने गाने में शानदार डांस किया था और अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया. दादी अम्मा का डांस भी ममता कुलकर्णी से कुछ कम नहीं है. दादी एक-एक स्टेप को अपने अंदाज में परफॉर्म करती हैं और उनके एक्सप्रेशन्स भी कमाल के हैं. खास बात तो ये है कि दादी नाचने के साथ ही गाने पर लिपसिंग भी कर रही हैं.

Advertisement

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से इसे खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर दादी की जिंदादिली की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दादी रॉक, फैमिली शॉक. वहीं दूसरे ने लिखा, कमाल है दादी तो, रॉक स्टार. एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा, दादी को कोचिंग दे सकती है डांस की. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?