VIDEO: बुजुर्ग ने इतने मन से गाया 'चिंगारी कोई भड़के' गाना लोगों को याद आ गए किशोर कुमार, बोले- टैलेंट सड़कों पर

एक बुजुर्ग शख्स ने इस गाने को अपने अंदाज में गाया है. उनकी आवाज में कुछ ऐसा जादू है कि वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हिट हो गए. ये वीडियो आग की तरह वायरल होने लगा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर की जोड़ी फिल्मी दुनिया की हिट जोड़ियों में से एक है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया. इन फिल्मों के गाने से लेकर कहानी तक लोगों को खूब पसंद भी आए. दोनों की ऐसी ही एक हिट फिल्म का नाम है अमर प्रेम. इस फिल्म का एक गाना ऐसा है, जो कोई नहीं भुला सकता. ये गाना है चिंगारी कोई भड़के, तो सावन उसे बुझाए...फिल्म में इस हिट गीत को आवाज दी है किशोर कुमार ने. एक बुजुर्ग शख्स ने इस गाने को अपने अंदाज में गाया है. उनकी आवाज में कुछ ऐसा जादू है कि वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हिट हो गए.

बुजुर्ग का सिंगिंग वीडियो वायरल 

इंस्टाग्राम पर मनदीप रामानेक्स नाम के हैंडल ने एक बुजुर्ग शख्स का ये वीडियो शेयर किया है. लाइट कलर के चेक्स वाली शर्ट पहने ये बुजुर्ग अमर प्रेम फिल्म का गाना गा रहे हैं. गाने के बोल वही हैं, चिंगारी कोई भड़के...तो सावन उसे बुझाए... अपने हुनर में पूरी तरह से डूब कर ये बुजुर्ग इस गीत को गा रहे हैं. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. उनके इस गाने के वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. यूजर्स उनकी तारीफ में बहुत सी बातें लिख रहे हैं. इंस्टाग्राम चैनल पर ये पूरा वीडियो अपलोड नहीं है. यूजर्स ने इस गाने का पूरा वीडियो अपलोड करने की डिमांड भी की है. 

Advertisement

1972 की है फिल्म अमर प्रेम 

ये गाना फिल्म अमर प्रेम का है. राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर स्टारर ये फिल्म रिलीज हुई थी साल 1972 में. फिल्म को डायरेक्ट किया था शक्ति सामंत ने और फिल्म में म्यूजिक दिया था मशहूर म्यूजिक कंपोजर आरडी बर्मन ने. चिंगारी कोई भड़के...के अलावा फिल्म के गाने रैना बीती जाए...कुछ तो लोग कहेंगे...बड़ा नटखट है ये...भी काफी हिट रहे थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
AAP vs Delhi LG: MCD Standing Committee के 18वें सदस्य का Election आज