बुजुर्ग जोड़े ने मोहम्मद रफी के गाने पर किया डांस हैरान रह गए यूजर्स, दिखाए ऐसे स्टेप्स सोचन भी मुश्किल, लोग बोले- ये है टैलेंट

बुजुर्ग जोड़ा बीते जमाने के मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी और आशा भोसले के गाने पर डांस करता दिख रहा है. जिंदादिली के साथ किया गया इनका ये डांस इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
बुजुर्ग जोड़े का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महान प्लेबैक सिंगर में से एक माने जाने वाले मोहम्मद रफी के गानों पर लोग आज भी फिदा रहते हैं. उनके गानों को लोग आज भी गुनगुनाते हैं और थिरकने का मौका मिले तो पीछे नहीं हटते है. हालांकि, यंग जेनरेशन के ज्यादातर लोग रफी साहब के कुछ बहुत ही फेमस गानों से ही परिचित होंगे. वहीं बुजुर्ग लोगों को मोहम्मद रफी सहित तमाम पुराने गायकों के ज्यादा गानों के बारे में पता होगा. आपने भी दादा-दादी को आज के तड़कते-भड़कते गानों पर भौएं सिकुड़ोते और पुराने गीत और गजल को गुनगुनाते हुए सुना होगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बुजुर्ग कपल का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वृद्ध कपल मोहम्मद रफी और आशा भोसले के गाने 'कभी तेरा दामन छोड़ेंगे न हम' पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

रफी साहब के गाने पर झूमे बुजुर्ग कपल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक बुजुर्ग कपल का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल मोहम्मद रफी और आशा भोसले के पॉपुलर सॉन्ग 'कभी तेरा दामन छोड़ेंगे न हम' पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. बूढ़े दादा जी पत्नी का पल्लू लहराते हुए दामन नहीं छोड़ने की बात कह रहे हैं तो दादी जी भी अपनी ही धुन में रफी साहब के गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. दोनों डांस स्टेप्स मैच करने की टेंशन लिए बिना सॉन्ग को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर लोगों को बुजुर्ग कपल का यह इम्परफेक्ट डांस काफी पसंद आ रहा है.
 

व्यूज और लाइक्स की बरसात

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लोगों को पुराने गाने पर बुजुर्ग कपल का डांस काफी पसंद आ रहा है. कृष्णा पुष्पा कानपुर नाम के अकाउंट से शेयर किए इस वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 13 हजार से ज्यादा लोगों ने कपल के डांस वीडियो को लाइक किया है. बुजुर्ग कपल के डांस वीडियो पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छी जोड़ी है, आप दोनों हमेशा ऐसे ही बने रहें."  दूसरे यूजर ने लिखा, "इस उम्र में भी इतना प्यार है, बहुत अच्छा डांस है."
 

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल