Ek Villain Returns Box Office Collection Day 6: 'एक विलेन रिटर्न्स' छठे दिन रही फुस्स, बस इतना किया कलेक्शन

'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) के रिलीज की जोशो शोरों से तैयारियां चल रही थीं. फिल्म के लीड रोल में बड़े सितारे जैसे अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया नजर आए थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) के रिलीज की जोशो शोरों से तैयारियां चल रही थीं.  फिल्म के लीड रोल में बड़े सितारे जैसे अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया नजर आए थे. वहीं जब से फिल्म रिलीज हुई है बॉक्स पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. जी हां, लगातार गिर रहे आंकड़ों के बाद आज छठे दिन का भी फिल्म का कलेक्शन सामने आ गया है. फैन्स तो हर दिन का केलेक्शन जानने को बेताब हैं. वहीं छठे दिन का भी रिपोर्ट कार्ड भी बनकर तैयार हो गया है. 

किस दिन कितना रहा कलेक्शन
पहला दिन - 7.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन - 7. 47 करोड़ रुपये
तीसरा दिन - 9.2  करोड़ रुपये
चौथा दिन - 3.2  करोड़ रुपये
पांचवा दिन - 2.84  करोड़ रुपये

वहीं इस गिरते हुए आंकड़े को जानने के बाद अब छठे दिन का कलेक्शन और भी गिर गया है. छठे दिन फिल्म ने मात्र 2.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक मात्र 31.80 करोड़ रुपये की कमाई की है.  जो की पहली फिल्म एक विलेन से काफी कम है. 

'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं और मोहित सूरी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. एक विलेन रिटर्न्स' से पहले 2014 में 'एक विलेन' रिलीज हुई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में थे जबकि फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट उस समय लगभग 40 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

VIDEO: फिल्म 'सीता रामम' के हीरो दुलकर सलमान बोले- 'मणिरत्नम के साथ काम करना आईआईटी...'

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree