एड शीरन ने पहली बार पंजाबी में गाया गाना, लोग बोले- स्टेज पर साथ दिलजीत दोसांझ हों तो कुछ भी हो सकता है

एड शीरन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त बहुत छाया हुआ है. इस वीडियो में एड पंजाबी में गाते सुनाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिलजीस दोसांझ और एड शीरन
नई दिल्ली:

फैन्स तब हैरान रह गए जब सिंगर एड शीरन ने शनिवार (16 मार्च) को मुंबई में अपने कॉन्सर्ट के दौरान पहली बार पंजाबी में गाना गाया. उनके साथ सिंगर दिलजीत दोसांझ भी शामिल हुए और उन्होंने उनका गाना लवर परफॉर्म किया. इस जोड़ी को महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में मौजूद सैकड़ों फैन्स से जोरदार तालियां मिलीं. बाद में दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए. दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एड के साथ गाते हुए एक शॉर्ट क्लिप शेयर की. शो के लिए दिलजीत ने लाल पगड़ी के साथ ब्लैक और गोल्डन कलर के कपड़े पहने थे. एड ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए. उन्होंने गिटार भी बजाया. वीडियो के साथ दिलजीत ने लिखा, "एड शीरन पहली बार पंजाबी में गा रहे हैं."

दिलजीत ने लिखा नोट, सेलेब्स के आए रिएक्शन
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "@teddysphotos 🇮🇳🇬🇧 भाई पहली बार पंजाबी में गा रहा है. चक देयांगे." पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए बादशाह ने लिखा, "भाई को एड पाजी गिटारिस्ट के तौर पर मिल गए.' वरुण धवन ने कहा, "वर्ल्डवाइड जलवा" हर्षदीप कौर ने कमेंट किया, "World Domination!!!! With pure love and music!! Dil-Jeet liya" 

Advertisement

एड ने मुंबई के कॉन्सर्ट के बारे में बात की

एड ने उनकी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी पोस्ट किया. जैसे ही परफॉर्मेंस खत्म हुई दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और फैन्स ने उनके लिए तालियां बजाकर माहौल काफी एक्साइटिंग बना दिया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज रात मुंबई में @dilgitdosanjh को सामने लाने और पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला. मैंने भारत में इतना शानदार समय बिताया है अभी और भी बहुत कुछ आने वाला है!”

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi के भाषण के दौरान Rajya Sabha से उठ कर गए विपक्षी नेता तो भड़के Jagdeep Dhankhar