एड शीरन ने यूं लौटाया दिलजीत दोसांझ का "एहसान"! वीडियो देख डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे फैंस

दिलजीत दोसांझ के बर्मिंघम में चल रहे कॉन्सर्ट में हॉलीवुड सिंगर एड शीरन पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Diljit Dosanjh & Ed Sheeran Video: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने एक बार फिर स्टेज पर अपनी सिंगिंग से फैंस का दिल जीत लिया है.दरअसल, एड शीरन हाल ही में अपने भाई दिलजीत के बर्मिंघम में चल रहे दिलुमीनाटी टूर में पहुंचे. जहां उन्होंने लाइव ऑडियंस के सामने अपनी परफॉर्मेंस दी, जिसने फैंस को डांस करने पर मजबर कर दिया. इसका वीडियो दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैंस के साथ शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में दिलजीत अपने पंजाबी स्टाइल में एड को स्टेज पर बुलाते हुए कहते हैं, एड शीरन आ गया ओए. इसके बाद ऑडियंस की चीख सुनी जा सकती है. लुक की बा करें तो दिलजीत वाइट लुक में नजर आए तो एड ने कैजुअल स्टाइल कैरी किया. 

एड शीरन और दिलजीत ने शेप ऑफ यू और करीना कपूर, कृति सेनन, और तब्बू की क्रू के नैना गाने का मैशअप गाया. वहीं इस दौरान दोनों गले लगते हुए भी नजर आए. वीडियो शेयर करते हुए एड ने इंस्टाग्राम कैप्शन पर लिखा, मेरे भाई दिलजीत का आज रात बर्मिंघम में एहसान चुका हूं. क्या अमेजिंगपल था. बुलाने के शुक्रिया. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एड शीरन के इस साल मार्च में हुए मुंबई कॉन्सर्ट मे दिलजीत दोसांझ पहुंचे थे और उन्होने गाना गाया था. जबकि दिलजीत दोसांझ ने वीडिय शेयर करते हुए लिखा, मेरे भाई ने बर्मिंघम को बंद कर दिया. क्या रात थी. लव एंड रिस्पेक्ट. शुक्रिया बर्मिंघम वालेया बहुत प्यार' 

बता दें कि दिलजीत दोसांझ का दिल लुमिनाटी टूर चर्चा में है क्योंकि सिंर ने दिल्ली में एक और शो एड कर दिया है. जबकि इंडिया के टूर में उन्होंने मुंबई और जयपुर को भी जोड़ दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pune CA Death Case: Labour Commissioner की Report, काम के घंटों पर महाराष्ट्र सरकार कर सकती है सख्ती
Topics mentioned in this article